आप शहीद भगत ¨सह के जन्म दिन पर करेगी कान्फ्रेंस

जागरण संवाददाता, नवांशहर आम आदमी पार्टी पंजाब शहीद भगत ¨सह के जन्म दिवस के अवसर पर उनके पैतृक गांव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 Sep 2018 08:18 PM (IST) Updated:Thu, 13 Sep 2018 08:18 PM (IST)
आप शहीद भगत ¨सह के जन्म दिन पर करेगी कान्फ्रेंस
आप शहीद भगत ¨सह के जन्म दिन पर करेगी कान्फ्रेंस

जागरण संवाददाता, नवांशहर

आम आदमी पार्टी पंजाब शहीद भगत ¨सह के जन्म दिवस के अवसर पर उनके पैतृक गांव खटकड़कलां में आयोजित की जाने वाली कान्फ्रेंस की तैयारियों को लेकर वर्करों के साथ बैठक की।

पार्टी नेता डा. ते¨जदर पाल ¨सह की देख रेख में की गई बैठक के दौरान नेताओं ने कहा कि पार्टी नेता सुखपाल सिंह खैहरा की तरफ से इस कन्वेंशन को विशेष रूप से संबोधित किया जाएगा। इस दौरान जहां शहीद भगत ¨सह को श्रद्धा सुमन अर्पित किए जाएंगे वहीं खैहरा पार्टी वर्करों को संबोधित करेंगे। जिसमें पार्टी के आगामी प्रोग्रामों के संबंध में चर्चा की जाएगी। इसमें प्रदेश में तीसरे दल की तैयारियों के संबंध में भी चर्चा की जाएगी। नेताओं ने कहा कि कांग्रेस, अकाली-भाजपा के राज्यकाल को प्रदेश के लोग देख चुके हैं। इन दलों की सरकारों ने राज्य की जनता को महंगाई की मार मारी है, जिससे राज्य के लोगों का जीना दूभर हो गया है।

नेताओं ने कहा कि लोग दिल्ली की आप सरकार की तरफ से दी जा रही सुविधाओं की तर्ज पर पंजाब में भी एक निष्पक्ष सरकार देखनी चाहते हैं। ताकि पंजाब में दोबारा खुशहाली आ सके। नेताओं ने वर्करों से अपील की कि वे अधिक से अधिक संख्या में खटकड़कलं पहुंच कर जहां शहीद को श्रद्धा सुमन अर्पित करें वहीं पार्टी नेता खैहरा के विचार सुनें।

इस मौके पर सु¨रदर ¨सह मल्ली, बल¨वदर ¨सह राहों, जसवीर महालों, रिटायर्ड मेजर जरनैल ¨सह, हरप्रीत ¨सह, बलवंत ¨सह, मक्खन हंसरों, लड्डू महालों, सरबजीत ¨सह, बलवीर ¨सह, कुलदीप ¨सह, जगदीप ¨सह, रेशम ¨सह, शमशेर ¨सह, पर¨मदर ¨सह भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी