फुटबाल टूर्नामेंट जिदोवाल की टीम ने जीता

बंगा गांव दोसांझ खुर्द में आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट को जिदोवाल की टीम ने तीन गोल से जीत लिया जबकि दोसांझ खुर्द की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। बता दें कि दशमेश फुटबाल क्लब गांव दोसांझ खुर्द की ओर से फुटबाल टूर्नामेंट और कबड्डी टूर्नामेंट एनआरआइ के सहयोग से मनराज सिंह दोसांझ खुर्द और रिपी भरोमजारा की याद में करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 11:54 PM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 11:54 PM (IST)
फुटबाल टूर्नामेंट जिदोवाल की टीम ने जीता
फुटबाल टूर्नामेंट जिदोवाल की टीम ने जीता

संवाद सहयोगी, बंगा

गांव दोसांझ खुर्द में आयोजित फुटबाल टूर्नामेंट को जिदोवाल की टीम ने तीन गोल से जीत लिया, जबकि दोसांझ खुर्द की टीम कोई गोल नहीं कर सकी। बता दें कि दशमेश फुटबाल क्लब गांव दोसांझ खुर्द की ओर से फुटबाल टूर्नामेंट और कबड्डी टूर्नामेंट एनआरआइ के सहयोग से मनराज सिंह दोसांझ खुर्द और रिपी भरोमजारा की याद में करवाया गया।

उधर, कबड्डी का फाइनल मुकाबला गांव गुणाचौर और रक्कड़ ढाहां की टीमों के बीच खेला गया। जिसे गुणाचौर की टमी ने जीता। विजेता टीमों को इनाम बाबा बलविदर सिंह जिदा शहीद दोसांझ खुर्द वालों, क्लब के प्रधान रुपिदर सिंह राजू और क्लब के सचिव बूटा सिंह ने बांटे। विजेता टीमों को यादगारी चिन्ह और नकद राशि देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर लखवीर सिंह सरपंच, हरभजन राम पांच मास्टर मोहन सिंह, हरदीप सिंह, स्वर्ण सिंह पंच, राम सिंह सरपंच आदि हाजिर थे।

-------------

नौजवान देश का भविष्य : अजय मंगूपुर

संवाद सूत्र, बलाचौर

नौजवान देश का भविष्य हैं। वही देश तरक्की करता है, जिसका नौजवान तंदुरुस्त हो। यह बात वरिष्ठ कांग्रेस नेता अजय मंगूपुर ने विधायक चौधरी दर्शन लाल मंगुपुर के दफ्तर में शुक्रवार को सतलुज स्पो‌र्ट्स एंड वेलफेयर क्लब गांव नानोवाल मंड को वालीबाल किट भेंट करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बलाचौर हलके के सभी गांवों में जहां स्पो‌र्ट्स क्लब रजिस्टर्ड हैं, वहां पर नौजवानों को जिम के लिए जरूरी सामान मुहैया करवाया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में भी विभिन्न गांवों तथा शहर में खेलों को बढ़ावा देने के लिए काम जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि बलाचौर हलके के नौजवानों के लिए विभिन्न गांवों तथा शहर में 400 मीटर ट्रैक बनाने का काम चल रहा है। इस मौके पर मनोज खेपड़, राजेंद्र सिंह शिदी आदि हाजिर थे।

chat bot
आपका साथी