नवांशहर बस अड्डे पर खाली रहे काउंटर, नहीं पहुंची सवारियां

नवांशहर के बस अड्डे में टिकट बुक करने के काउंटर खाली पड़े हैं और पूरे बस अड्डे पर सन्नाटा पसरा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Mar 2020 10:32 PM (IST) Updated:Sat, 21 Mar 2020 06:09 AM (IST)
नवांशहर बस अड्डे पर खाली रहे काउंटर, नहीं पहुंची सवारियां
नवांशहर बस अड्डे पर खाली रहे काउंटर, नहीं पहुंची सवारियां

मोहम्मद शाहिद, नवांशहर : नवांशहर के बस अड्डे में टिकट बुक करने के काउंटर खाली पड़े हैं और पूरे बस अड्डे पर सन्नाटा पसरा हुआ है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए महज यही एक उपाय है कि हम अपने घरों में ही रहें। ऐसा करके लोग एक दूसरे के संपर्क में आने से बच सकते हैं। इस बारे में बस अड्डे पर पहुंचे सीता देवी, बबलू कुमार, इंद्र सिंह ने बताया कि हमें भी करीब बस अड्डे पर बैठे दो घंटे हो चुके हैं, लेकिन यहां से कोई भी बस वाला इतनी कम सवारियों को लेकर जाने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि रोडवेज की बसें भी बहुत कम तादाद में आ रही है। इस बारे में जब बस अड्डा इंचार्ज मैनेजर गुरनाम सिंह से बात की तो उन्होंने भी सवारियां ना होने का हवाला देते हुए बसों की कम सर्विस होने की बात कही। अगर बस अड्डे पर सवारिया ही नहीं होंगी तो बसें चला कर क्या फायदा?

सवारियां होने पर ही लुधियाना जाएगी बस: जसपाल चौधरी

होशियारपुर एक्सप्रेस कंपनी के अड्डा इंचार्ज जसपाल चौधरी ने बताया कि हमारी कंपनी की पहली व दूसरी सर्विस सवारी न होने के कारण रद करनी पड़ी। अब एक ही टाइम में 3:00 बजे हमारी बस सवारियां होने पर लुधियाना जाएगी। क्योंकि अगर खर्चा भी पूरा न हो तो बस को भेजकर ही क्या करेंगे। अगर ऐसा ही कुछ दिन चला दो वह दिन दूर नहीं जब सभी बसों को डिपो में खड़ी कर कर रखनी पड़ेगी।

नहीं मिली सवारी: अमरीक सिंह

अमरीक सिंह नवांशहर बड़ा बस अड्डा के क्लर्क सतलुज बस सेवा कंपनी से मिली जानकारी में उन्होंने बताया कि बस अड्डे पर न होने के कारण बस कंपनियों को बड़ा नुकसान झेलना पड़ेगा। आज सवारियां न होने के कारण लाखों रुपये का नुकसान झेलना पड़ सकता है। उन्होंने कहा कि जब सवारियां ही नहीं होंगी तो बस सर्विस कैसे चल सकती है।

chat bot
आपका साथी