50 रुपये का पेट्रोल डलवा बाइक सवार छीन ले गए पैसों से भरा बैग

राहों से फिल्लौर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम 7.50 बजे मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पचास रुपये का पेट्रोल डलवाया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 09 Feb 2019 11:46 PM (IST) Updated:Sat, 09 Feb 2019 11:46 PM (IST)
50 रुपये का पेट्रोल डलवा बाइक सवार छीन ले गए पैसों से भरा बैग
50 रुपये का पेट्रोल डलवा बाइक सवार छीन ले गए पैसों से भरा बैग

जासं, नवांशहर : राहों से फिल्लौर रोड स्थित पेट्रोल पंप पर शुक्रवार शाम 7.50 बजे मोटरसाइकिल सवार लुटेरों ने पचास रुपये का पेट्रोल डलवाया। जब पेट्रोल पंप कर्मी उससे रुपये लेने लगा तो लुटेरों ने तेजधार हथियार दिखाकर रुपये से भरा बैग ही छीनकर फरार हो गए। बैग में नौ हजार रुपये थे। मोटरसाइकिल सवार वारदात को अंजाम सिर्फ 5 सेकेंड में दिया। अभी तक लुटेरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

शुक्रवार देर शाम करीब पौन आठ बजे मोटर साइकिल से दो युवक भल्ला पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डलवाने के लिए पहुंचे। दोनों ने पचास रुपये का पेट्रोल मोटरसाइकिल में डलवाया। तेल डालने के बाद जैसे ही कर्मचारी ने रुपये मांगे मोटर साइकिल पर पीछे बैठे युवक ने तेजधार हथियार से वार करने की कोशिश की और उससे रुपये वाला बैग छीन कर फरार हो गया। मोटरसाइकिल सवार काले रंग की डिस्कवर मोटरसाइकिल पर थे। मोटरसाइकिल सवार चला रहे युवक के चेहरे पर रूमाल बांध रखा था। दोनों की आयु 20 से 25 साल की थी। दोनों ओर औड़ की तरफ भाग गए। पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे ने सारी घटना को रिकार्ड तो कर लिया, लेकिन अंधेरा अधिक होने व कैमरे की दूरी अधिक होने के कारण दोनों की पहचान नहीं हो पा रही है। इसके साथ सीसीटीवी मोटर साइकिल के नंबर का भी पता नहीं चल पा रहा है।

पेट्रोल पंप पर काम करने वाले लवप्रीत ने बताया कि वह शुक्रवार शाम 7.50 पर दोनों युवक एक मोटरसाइकिल से आए। एक मोटर साइकिल से नीचे उतर गया था। तेल डालने के बाद वह जैसे ही रुपये लेने के लिए आगे बढ़ा। नीचे उतरे युवक ने तेजधार से हथियार से उस पर वार किया और बैग झपट लिया। वह डर गया था और पीछे की और भागा, जिससे वह मोटरसाइकिल की नंबर प्लेट नहीं देख सका, लेकिन काले रंग की डिस्कवर मोटरसाइकिल थी। मोटरसाइकिल चला रहे युवक ने सफेद रूमाल बांध रखा था, जबकी दूसरे ने अपनी जैकेट में लगी टोपी पहन रखी थी।

घटना को अंजाम देने से पहले लुटेरों ने की होगी रेकी

पेट्रोल पंप से रुपये लूटने वाले बाइक सवारों ने जिस तरह लूट की घटना को अंजाम दिया है। उससे साफ होता है कि ये पहले भी इस प्रकार की घट ना को अंजाम दिया होगा। इन्होंने 45 सेकेंड तक वह पेट्रोल पर इसमें उन्होंने तेल डलवाया और बैग छीन कर फरार हो गये। उन्होंने फुर्ती दिखाते हुए पांच सेकेंड में जिस तरह कर्मी से रुपयों वाला बैग छीना गया उससे लगता है कि घटना को अंजाम देने से पहले इन्होंने यहां रेकी की होगी। सीसीटीवी फुटेज में जिस प्रकार मोटर साइकिल आकर रुकती है और पीछे बैठ युवक मोटर साइकिल से मशीन व मोटर साइकिल के बीच में खड़ा हो जाता है, जिससे वह कर्मी का बैग छीन सके। उसे पता था कि कर्मी यहां अकेला है। बैग छीनने से पहले मोटर साइकिल सवार ने मोटर साइकिल स्टार्ट कर ली थी और वह कुछ फुट आगे बढ़ा इसी दौर उसने तेजधार हथियार से वार किया और बैग छीन मोटर साइकिल पर बैठक मौके से फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी