फंदा लगाकर की आत्महत्या, दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बलाचौर मंगलवार सुबह 6.30 बजे आशु शट¨रग स्टोर मंडियाणी मार्ग में पार्षद रामा धीमान के

By Edited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 08:26 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 08:26 PM (IST)
फंदा लगाकर की आत्महत्या, दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, बलाचौर

मंगलवार सुबह 6.30 बजे आशु शट¨रग स्टोर मंडियाणी मार्ग में पार्षद रामा धीमान के चाचा सतपाल धीमान (58 ) ने पंख से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस को मृतक की जेब से आत्महत्या के लिए जिम्मेदार लोगों का नाम लिखा पत्र भी मिला हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल आस्पताल बलाचौर मे रखवा दिया है पुलिस ने मामला दर्ज दो लोगो को गिरफ्तार लिया है।

एएसआई मनजीत ने बताया कि सोहन लाल, शिव कुमार वासी बलाचौर के विरुद्ध सतपाल धीमान को आत्महत्या के लिए मजबूर किया। सोलन लाल और शिव कुमार ने सतपाल धीमान की दुकान किराए पर ली हुई थी और वह दुकानें खाली नहीं कर रहे थे। सतपाल धीमान का सुसाइड नोट पुलिस ने कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया। सतपाल के शव को पोस्टमार्टम करवाकर शव वारिसों को सौंप दिया।

मृतक के बेटे अशीश धीमान ने पुलिस को बताया के सुबह करीब 8.30 बजे जब वो आशू शट¨रग दुकान मडियाणी मार्ग पर गया तो मेरे पिता सतपाल धीमान कमरे में पंखे से लटके हुए थे। दो तीन दिन से पिता जी जेपी टेलर्स से दुकान खाली करवाने को लेकर बहुत परेशान थे जिसका अदालत मे केस भी चल रहा था। दो दिन पहले ही सोहण लाल व शिव कुमार के साथ दुकान करवाने को लेकर बातचीत हुई थी और मेरे पिता जी पगडी देने के लिए भी तैयार थे लेकिन दोनो भाइयों ने कहा था के तू जो मर्जी कर ला मरना है ता मर जा असी दुकान खाली नहीं करनी । इसी बात से परेशान होकर उन्होने ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने मामला सोहण लाल पुत्र मंगल राम व शिव कुमार पुत्र मंगल राम वासी वार्ड नंबर 9 पर मामला दर्ज कर दोनो गिरफ्तार कर लिया हैं ।

chat bot
आपका साथी