कश्मीर सिर्फ ¨हदुस्तान का : शास्त्री

संवाद सहयोगी, दातारपुर : कश्मीर सिर्फ भारत का है और किसी का भी नहीं। मसर्रत व गिलानी जैसे अलगाववादी

By Edited By: Publish:Sat, 18 Apr 2015 07:07 PM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2015 07:07 PM (IST)
कश्मीर सिर्फ ¨हदुस्तान का : शास्त्री

संवाद सहयोगी, दातारपुर : कश्मीर सिर्फ भारत का है और किसी का भी नहीं। मसर्रत व गिलानी जैसे अलगाववादी सिर्फ कुकुरमुत्ते है जो सीजन पर उगते है और सीजन में ही मुरझा जाते है। भाजपा कार्यकर्ताओं की हाजीपुर में हुई बैठक में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष सतपाल शास्त्री ने उक्त चर्चा की।

उन्होंने कहा श्रीनगर में पाकिस्तान परस्त नारे लगाने और परचम फहराना कोई नई बात नहीं है। हुर्रियत के अली गिलानी जवानी से पाकिस्तान का राग अलापते-अलापने बूढ़े हो गए, क्या हासिल हुआ। कई बार जेल की हवा खा चुके है। उन्होंने कहा कि चाले मुफ्ती भी उनके प्रति नरम रुख रखते है, पर अब हालत दूसरे है। प्रदेश में भाजपा सत्ता में है तथा मजबूत है और केंद्र में भी पूरे बहुमत के साथ मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार है।

पूर्व चेयरमैन अनिल वशिष्ठ ने कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने भी कश्मीर में बलिदान दिया था। अलगाववादी, गैर सामाजिक और पाकिस्तान परस्तों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए, ताकि सीमा पर राष्ट्र की रक्षा करने वाले जवानों को मनोबल पर विपरीत प्रभाव न पड़े। इस अवसर पर प्रवीन शर्मा, मुकेश, ठाकुर करण पाल, गोविंद, विकास, ठाकुर गुरमीत सिंह, सुभाष उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी