Muktasar Crime News: दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार

Muktasar Crime News पंजाब के मुक्‍तसर में अदालत से फरार आरोपी दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा है। हवालाती को एक योजना के तहत भगाने में मुक्तसर निवासी एक युवक ने मदद की थी। भागने के लिए एक बाइक का इस्तेमाल किया गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। मामले में थाना सदर में फरार हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई।

By Jagran NewsEdited By: Himani Sharma Publish:Sat, 04 May 2024 03:05 PM (IST) Updated:Sat, 04 May 2024 03:05 PM (IST)
Muktasar Crime News: दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से फरार हवालाती, भागने में मदद करने वाला साथी भी गिरफ्तार
दो दिन बाद पुलिस के हत्‍थे चढ़ा अदालत से भागा हवालाती

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। दो दिन पहले मुक्तसर की अदालत से कर्मचारियों को धक्का देकर फरार हुए हवालाती को जिला पुलिस ने उसे एक अन्य साथी के साथ काबू कर लिया है। हवालाती को एक योजना के तहत भगाने में मुक्तसर निवासी एक युवक ने मदद की थी। भागने के लिए एक बाइक का इस्तेमाल किया गया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

पुलिस को चकमा देकर भागा था आरोपित

एसपी (डी) मनमीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि एनडीपीएस एक्ट व आर्म्स एक्ट केस में नामजद हवालाती जश्नदीप सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह निवासी जंडियाला गुरु अमृतसर को दो मई को पुलिस टीम द्वारा जिला अदालत में पेशी पर लाया गया था जोकि बख्शीखाना से पुलिस को चकमा देकर भाग गया था। मामले में थाना सदर में फरार हवालाती के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई।

एसएसपी मीना की ओर से किया गया टीम का गठन

एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की ओर से पुलिस टीमों का गठन किया गया। शनिवार को पुलिस टीम ने ह्यूमन इंटेलिजेंस व टेक्निकल सेल की सहायता से हवालाती जश्नदीप सिंह उर्फ बल्ली को चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में आरोपित ने पूछताछ के दौरान बताया कि अदालत परिसर से उसे भगाने में उसकी मदद उसके साथी कर्ण कुमार उर्फ कांचा पुत्र रवि कुमार निवासी ऊंचा वेहड़ा मुक्तसर ने की थी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: 'CM मान को सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में किया जाए नामजद', चरणजीत चन्नी ने मुख्‍यमंत्री पर साधा निशाना

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ केस

वहीं मामले में जुर्म में वृद्धि कर आरोपित कर्ण कुमार के खिलाफ धारा 379/411/225 के तहत केस दर्ज कर उसे भी गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से वो बाइक भी बरामद कर ली गई है जो हवालाती जश्नदीप सिंह को भगाने में इस्तेमाल की गई थी। आरोपित कर्ण से पूछताछ जारी है। पूछताछ के दौरान हवालाती को भगाने के सिलसिले में अगर कोई और भी बात सामने आती है तो बनती कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Punjab News: बसपा ने पंजाब की 13 सीटों पर उतारे उम्‍मीदवार, आनंदपुर साहिब से इस प्रत्‍याशी पर खेला दांव

chat bot
आपका साथी