श्री श्याम संकीर्तन 22 को

श्री श्याम मित्र मंडल के बाबा जी के आशीर्वाद व इलाके के लोगों के सहयोग से मृर्ति स्थापना दिवस के अवसर पर 24 वां श्री श्याम सकीर्तन श्री सनातम धर्म कृष्णा मंदिर में करवाया जा रहा है। इस बारे में जानकारी देते हुए श्याम भक्त रविदर गुप्ता पप्पू शर्मा ने बताया की हर साल की तरह ही इस बार भी श्री श्याम बाबा जी के आशीर्वाद व उनकी कृपा से ही मृर्ति स्थापना दिवस की खुशी में 24वां श्री श्याम सकीर्तन 22 अप्रैल दिन सोमवार को रात्रि के सवा 9 बजे से लेकर प्रभू इच्छा तक श्री सनातम धर्म कृष्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:22 AM (IST)
श्री श्याम संकीर्तन 22 को
श्री श्याम संकीर्तन 22 को

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

श्री श्याम मित्र मंडल के बाबा जी के आशीर्वाद व इलाके के लोगों के सहयोग से मृर्ति स्थापना दिवस के अवसर पर 24 वां श्री श्याम सकीर्तन श्री सनातम धर्म कृष्णा मंदिर में करवाया जा रहा है।

श्याम भक्त रविदर गुप्ता, पप्पू शर्मा ने बताया की हर साल की तरह ही इस बार भी श्री श्याम बाबा जी के आशीर्वाद व उनकी कृपा से ही मृर्ति स्थापना दिवस की खुशी में 24वां श्री श्याम संकीर्तन 22 अप्रैल दिन सोमवार को रात्रि के सवा 9 बजे से लेकर प्रभु इच्छा तक श्री सनातम धर्म कृष्णा मंदिर में होगा। उन्होंने बताया की इस दौरान जहां बाबा जी के सजाए हुए दरबार की शोभा देखने योग्य होगी वहीं पर इस श्री श्याम सकीर्तन के दौरान भजन गायिका अंजली द्विवेदी बाबा जी का गुणगान करते हुए आई हुई संगत को निहाल करेगी। श्याम भक्तों ने इलाके की संगत को अपील करते हुये कहा की श्री श्याम बाबा जी के संकीर्तन में अपनी हाजरी जरूर लगाकर बाबा जी का आशीर्वाद प्राप्त करे। इस अवसर पर राम गोदारा, राम चोपड़ा भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी