शहर में 16 जगहों पर बनेगी पार्किंग

फोटो संख्या 15 एडीसी डॉ. रिचा ने आज यहां माघी जोड़ मेले की तैयारियों के जायजे के लिए सैक्टर अधिकारियों से बैठक की। उन्होंने की तैयारियों के जायजे के लिए सैक्टर अधिकारियों से बैठक की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि 40 मुक्तों की याद में लगने वाला यह शहीदी जोड़ मेला श्री मुक्तसर साहिब की अलग पहचान है। उन्होंने कहा कि यहां आने वाले श्रद्धालुओं को किसी किसम की परेशानी न आएं। इसी तरह उन्होंने सभी सैक्टरों अधिकारियों को हिदायत की है कि वह अपने-अपने सैक्टर में यकीनी बनाएं कि कहीं बिजली की तारें नीचीं न हों। उन्होंने बिजली निगम को भी तारों की पड़ताल करके तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए। इसी तरह एडीसी डॉ. रिचा ने दरबार साहिब के नाका नंबर 1 व

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jan 2019 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jan 2019 06:19 PM (IST)
शहर में 16 जगहों पर बनेगी पार्किंग
शहर में 16 जगहों पर बनेगी पार्किंग

एडीसी डॉ. रिचा ने आज यहां माघी जोड़ मेले की तैयारियों के जायजे के लिए सेक्टर अधिकारियों से बैठक की। उन्होंने कहा कि 40 मुक्तों की याद में लगने वाला यह शहीदी जोड़ मेला श्री मुक्तसर साहिब की अलग पहचान है। यहां आने वाले श्रद्धालुओं को किसी किस्म की परेशानी न आएं। इसी तरह उन्होंने सभी सेक्टरों के अधिकारियों को हिदायत की है कि वह अपने-अपने सैक्टर में यकीनी बनाएं कि कहीं बिजली की तारें नीची न हों। उन्होंने बिजली निगम को भी तारों की पड़ताल करके तुरंत कार्रवाई के आदेश दिए। इसी तरह एडीसी डॉ. रिचा ने दरबार साहिब के नाका नंबर 1 व 2 के नजदीक सफाई व्यवस्था सुचारू करने के निर्देश भी नगर कौंसिल व सीवरेज बोर्ड को दिए।

उन्होंने कहा कि यादगारी गेटों की दशा साफ सुथरी होनी चाहिए। उन्होंने सभी विभागों को हिदायत की है कि वह अपनी ड्यूटियों की सूची कार्यालय को मुहैया करवा दें ताकि उसी के अनुसार संचार संपर्क प्लान तैयार किया जा सकें। उन्होंने बताया कि शहर में 16 जगहों पर पार्किंग बनाई जाएगी।

इस अवसर पर एसडीएम राजपाल ¨सह, डीएसपी तल¨वदर ¨सह, सहायक कमिश्रर जनरल वीरपाल कौर,जिला भलाई अधिकारी जगमोहन ¨सह, जिला खेतीबाड़ी अधिकारी बल¨जदर ¨सह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी