लाडी साइईं दे रंग विच रंगी गई.. पर झूमे भक्त

संवाद सूत्र श्री मुक्तसर साहिब मस्तो मस्त ग्रुप की ओर से घास मंडी चौक के दुकानदारों व शहर वासियों के सहयोग से छठी अनमुल्ली मस्तों की रात सूफी महिफल घास मंडी चौक में करवाई गई। जिस दौरान घास मंडी चौक को रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया। जबकि लाडी साइं जी के दरबार का नाजारा तो देखते ही बनता था। कार्यक्रम की शुरुआत प्रबंधकों की ओर से करवाई गई। महिफल के दौरान पीरों का गुनगान करने के लिए सूफी शायर हेमंत वालिया जालंधर से बंटी कवाल शाह सिस्टर व यशहर हुसैन जम्मू विशेष तौर पर

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 04:20 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2019 04:20 PM (IST)
लाडी साइईं दे रंग विच रंगी गई.. पर झूमे भक्त
लाडी साइईं दे रंग विच रंगी गई.. पर झूमे भक्त

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

मस्तो मस्त ग्रुप की ओर से घास मंडी चौक के दुकानदारों व शहर वासियों के सहयोग से छठी अनमुल्ली मस्तों की रात सूफी महफिल घास मंडी चौक में करवाई गई। जिस दौरान घास मंडी चौक को रंग बिरंगी लड़ियों से सजाया गया। जबकि लाडी साईं जी के दरबार का नजारा तो देखते ही बनता था। कार्यक्रम की शुरुआत प्रबंधकों की ओर से करवाई गई। महफिल के दौरान पीरों का गुणगान करने के लिए सूफी शायर हेमंत वालिया, जालंधर से बंटी कव्वाल, शाह सिस्टर व यशहर हुसैन जम्मू विशेष तौर पर पहुंचे हुए थे।

उन्होंनें मैं कीहनू कीहनूं दस्सां मेरे दाते ने तारिया, लाडी साइं दे रंग विच रंगी गई, कीहने पूछना सी शहर नकोदर नूं जे लाडी साइं ऐथे आउंदे ना आदि कवाल पेश कर संगत को झूमने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के दौरान संगत के लिए लंगर का भी प्रबंध किया गया था।

इस मौके पर मोगे वाले टिकू साईं, अजय सोनी, साजन सोनी, अशीश, अंकुश, अंकुश तारीका, राबिन खेड़ा, सचिन, नितिश, हैपी कक्कड़ आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी