साफ सुथरे अक्स वाले प्रत्याशी उतारेगी आप : काका बराड़

14 फरवरी को होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों में आम आदमी पार्टी शाीिमल होगी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 10:11 PM (IST)
साफ सुथरे अक्स वाले प्रत्याशी उतारेगी आप : काका बराड़
साफ सुथरे अक्स वाले प्रत्याशी उतारेगी आप : काका बराड़

संवाद सूत्र, श्री मुक्तसर साहिब

14 फरवरी को होने जा रहे नगर कौंसिल चुनावों में आम आदमी पार्टी साफ सुथरे अक्स वाले प्रयात्शी को उतारेगी। ये विचार आम आदमी पार्टी के पूर्व हलका प्रधान जगदीप सिंह काका बराड़ ने स्थानीय मोड़ रोड स्थित सुभाष बस्ती में बैठक करने उपरांत व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि 14 फरवरी को होने जा रही नगर कौंसिल के चुनावों में आप पूरी तरह देखकर अपने उम्मीदवार उतारेगी तथा शहर के सहयोग से इस बार नगर कौंसिल चुनावों में आप उम्मीदवार बड़ी संख्या में जीत प्राप्त करेंगे। ब्लाक अध्यक्ष सुमन कुमार तोती, अमर सिंह व संदीप ने बताया कि वह पार्टी की नीतियों को घर घर पहुंचाने के लिए प्रयत्न करेंगे तथा अपने वाले चुनावों में उम्मीदवारों को विजयी बनाने में अहम योगदान डालेंगे। इस मौके साहिल कुब्बा, सलविदर शर्मा, गुरचरण सिंह संरा आदि मौजूद थे।

------------- आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर दिल्ली रवाना

संवाद सहयोगी, श्री मुक्तसर साहिब

आंगनबाड़ी वर्कर और हेल्पर यूनियन के राज्य प्रधान हरगोबिद कौर की अगुआई में दिल्ली के सिघू और टिकरी बार्डर के लिए रवाना हुई। हरगोबिद कौर ने कहा कि वह खेती कानूनों का जोरदार विरोध कर रही है। रविवार सुबह से ही पंजाब भर में से हजारों आंगनबाड़ी वर्कर तथा हेल्पर दिल्ली के लिए रवाना हुई।

उन्होंने बताया कि वह केंद्र सरकार की नीतियों की जोरदार निदा करती है तथा खेती कानूनों को रद नहीं किया जाता तब तक वह किसानों का पूरा साथ देंगी तथा हर संघर्ष में शामिल होंगी।

इस अवसर पर छिदरपाल कौर थांदेवाला, चरणजीत कौर,परमजीत कौर, राजपाल कौर चड़ेवान, राजिदर कौर सदरवाला, परमजीत कौर कोटली देवन, गुरमेल कौर, अजीत कौर, पुष्पा रानी, मधुबाला तथा गुरमीत कौर आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी