Muktsar Crime: बंदूक की नोक पर दो चचेरे भाइयों से की लूटपाट, पुलिस ने पांच लुटेरों के खिलाफ किया केस दर्ज

Muktsar Crimeगांव लंबी ढाब से बाइक पर जा रहे दो चचेरे भाइयों को रास्ते में घेर कर पिस्तौल व अन्य हथियारों के बल पर लूटने वाले पांच लुटेरों के खिलाफ थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वारदात 21 मार्च शाम पौने सात बजे की है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 27 Mar 2023 05:12 PM (IST) Updated:Mon, 27 Mar 2023 05:12 PM (IST)
Muktsar Crime: बंदूक की नोक पर दो चचेरे भाइयों से की लूटपाट, पुलिस ने पांच लुटेरों के खिलाफ किया केस दर्ज
दो चचेरे भाइयों को पिस्तौल के बल पर लूटने वाले पांच लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज।

श्री मुक्तसर साहिब, जागरण संवाददाता। गांव लंबी ढाब से बाइक पर जा रहे दो चचेरे भाइयों को रास्ते में घेर कर पिस्तौल व अन्य हथियारों के बल पर लूटने वाले पांच लुटेरों के खिलाफ थाना सदर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वारदात 21 मार्च शाम पौने सात बजे की है। लुटेरे 7500 नकदी व दो मोबाइल छिन कर फरार हो गए थे। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

लूट की वारदात को दिया अंजाम

पुलिस को दी शिकायत में सतवंत सिंह पुत्र बलराज सिंह निवासी गांव लोपो जिला फिरोजपुर ने बताया कि 21 मार्च को वह और उसका चचेरा भाई जगदीप सिंह बाइक पर सवार होकर गांव लंबी ढाब से गुलाबेवाला को मेन रोड जो शहर से गुरुहरसहाए को जाता है, पर जा रहे थे, गांव लंबी ढाब व गुलाबेवाला के बीच पहुंचे तो यहां शाम करीब 6.45 बजे उनकी बाइक के आगे एक बिना नंबर की बाइक पर पर सवार तीन युवकों ने खड़ी कर दी।

नाकाबपोश के पास थे कई हथियार

तीनों ने कपड़े से मुंह बांधे हुए थे। इस दौरान एक और बाइक पर दो युवक आ गए। उक्त पांचों में से एक के पास देसी पिस्तौल, एक के पास किरपाण, एक लोहे का आरी जैसा तीखा हथियार,, दो के पास बेसबाल थे। उन्होंने जब उक्त लोगों से रास्ता रोकने का कारण पूछा तो एक नाकाबपोश ने उसकी कनपटी पर पिस्तौल तान दी। वहीं उसके चचेरे भाई को भी जान से मारने की धमकी दी।

मोबाइल, पैसे लेकर फरार

उक्त लोगों ने उससे पांच हजार रुपये, एक मोबाइल और जगदीप सिंह से 2500 रुपये व एक मोबाइल हथियार के बल पर छीन लिए। पीड़ित ने बताया कि एक नाकाबपोश ने किरपाण से उसके सिर पर वार भी किया। जिस कारण उसे चोटें भी आईं हैं। इसके बाद सभी आरोपित फरार हो गए।

तलाश में छापामारी जारी

एएसआइ बलवंत सिंह ने बताया कि पीड़ित के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने पर पता चला है कि यह लूट की वारदात वरिंदर सिंह उर्फ सुखविंदर सिंह पुत्र गुरमीत सिंह निवासी मग्घर वाली बस्ती गुरुहरसहाए,साजन सिंह पुत्र परमजीत सिंह निवासी चक्क मोहम्मदे वाला जिला फाजिल्का,गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरी पुत्र गुरमीत सिंह निवासी चक्क मोहम्मदे वाला, सोना सिंह पुत्र प्यारा सिंह निवासी न्यू बहराम शेर सिंह वाला फिरोजपुर,सोनी सिंह निवासी गोबिंद नगरी फाजिल्का ने की है। उक्त पांचों आरोपितों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी