ट्रक से टकराई बाइक, दो की मौत

शहर के भारु चौक में ट्रक व मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है। ठाकुर मोहल्ला निवासी रवि कुमार (35) पुत्र पप्पू कुमार अपने साथी दीपा (23) पुत्र महावीर निवासी अबोहर के साथ पलसर मोटरसाइकिल पर पर अनाज मंडी से शहर की ओर आ रहे थे। इस दौरान मलोट से ब¨ठडा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 07:00 PM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 07:00 PM (IST)
ट्रक से टकराई बाइक, दो की मौत
ट्रक से टकराई बाइक, दो की मौत

संवाद सूत्र, गिद्दड़बाहा (श्री मुक्तसर साहिब)

शहर के भारु चौक में ट्रक व मोटरसाइकिल की हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

ठाकुर मोहल्ला निवासी रवि कुमार (35) पुत्र पप्पू कुमार अपने साथी दीपा (23) पुत्र महावीर निवासी अबोहर के साथ पलसर मोटरसाइकिल पर पर अनाज मंडी से शहर की ओर आ रहे थे। इस दौरान मलोट से ब¨ठडा को जा रहे ट्रक नंबर पीबी 11 बीयू 6077 ने उन्हें टक्कर मार दी। जिस कारण दोनों घायल हो गए। जबकि ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया जहां डाक्टर ने रवि कुमार को मृतक घोषित कर दिया और दीपा को ब¨ठडा के लिए रेफर कर दिया जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

थाना गिद्दड़बाहा के एएसआई गुरतेज ¨सह ने बताया कि रोशन लाल के बयानों पर ट्रक चालक जगदीश ¨सह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी