शिअद प्रत्याशी के पोस्टर पर पोती कालिख

उदेकरन जोन से जिला परिषद के लिए चुनाव लड़ रहे शिअद प्रत्याशी मन¨जदर ¨सह बिट्टू को पोस्टर पर बीते वीरवार की रात को गांव चड़ेवान में किसी ने कालख पोथ थी। जैसे सही सुबह हुई तो यह बात क्षेत्र में आग के जैसे फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 14 Sep 2018 06:07 PM (IST) Updated:Fri, 14 Sep 2018 07:02 PM (IST)
शिअद प्रत्याशी के पोस्टर पर पोती कालिख
शिअद प्रत्याशी के पोस्टर पर पोती कालिख

जागरण संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब

उदेकरन जोन से जिला परिषद के लिए चुनाव लड़ रहे शिअद प्रत्याशी मन¨जदर ¨सह बिट्टू को पोस्टर पर वीरवार की रात को गांव चड़ेवान में किसी ने कालिख पोत थी। जैसे सही सुबह हुई तो यह बात क्षेत्र में आग के जैसे फैल गई। प्रत्याशी की ओर से चुनाव आयोग को शिकायत करने के साथ ही कांग्रेस पर ऐसा करने के आरोप लगाए हैं। जबकि कांग्रेस इन आरोपों को नकार रहा है।

उदेकरन जोन से जिला परिषद चुनाव लड़ रहे मन¨जदर ¨सह बिट्टू के समर्थकों ने गांव चड़ेवान के पास बड़ा पोस्टर लगाया गया था। जिस पर रात को किसी शरारती तत्व ने कालिख पोत दी। यह कालिख अकेले मन¨जदर बिट्टू के पोस्टर पर ही पोती गई। अन्य किसी की फोटो पर नहीं है। प्रत्याशी मन¨जदर ¨सह बिट्टू का कहना था कि यह कांग्रेस वालों की चाल है। वह अपनी हार देखकर बौखला गए हैं और अब ऐसे काम पर उतर आए हैं। यह लोग तो अब स्पीकर से ऐलान कर रहे हैं वह जबरदस्ती जीतकर दिखाएंगे, अब उनकी सरकार है। बिट्टू ने बताया कि उनकी ओर से इस संबंध में चुनाव आयोग को शिकायत कर दी गई है। इनसेट

ऐसी गंदी राजनीति नहीं करता : भीना बराड़

कांग्रेस प्रत्याशी सिमरजीत ¨सह भीना बराड़ ने कहा कि वह ऐसी गंदी राजनीति नहीं करते। वह किसी के खिलाफ तो कभी बोलते ही नहीं है। वह अपनी पार्टी के कार्य व अपनी लोगों में बनाई ही इज्जत के बल ही जीत हासिल करेंगे। उन्होंने साथ ही कालिख वाली घटना को मंदभागा बताया।

chat bot
आपका साथी