कैंप में 100 युवाओं को मिली नौकरी

इलाके के बेरो•ागार नौजवानों को रोजगार देने के लिए भाजपा यूवा मोर्चा मंडल लंबी के प्रधान कुलवंत सिंह भाईकेरा की अगवाई में गांव दानेवाले के गुद्ववारा कलगीधर में कैंप लगाया गया। इस कैंप के दौरान भाजपा यूवा मोर्चा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Jun 2019 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 19 Jun 2019 06:21 PM (IST)
कैंप में 100 युवाओं को मिली नौकरी
कैंप में 100 युवाओं को मिली नौकरी

संवाद सूत्र, मलोट (श्री मुक्तसर साहिब)

इलाके के बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने के लिए भाजपा युवा मोर्चा मंडल लंबी के प्रधान कुलवंत सिंह भाईकेरा की अगुवाई में गांव दानेवाले के गुरुद्वारा कलगीधर में कैंप लगाया गया। कैंप में भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान जसकरण सिंह रंगी ने विशेष तौर पर शिरकत की। इस दौरान करीब 300 नौजवान आये व 100 नौजवान सेलेक्ट हुए।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला प्रधान जसकरण सिंह रंगी, मंडल लंबी के प्रधान कुलवंत सिंह भाईकेरा व मंडल लंबी सेक्रेटरी सुदेश कुमारी ने बताया की इलाके में नौजवानों को कोई रोजगार न मिलने के कारण नौजवान बेरोजगार हैं। बेरोजगार नौजवानों की समस्या हल करने के लिए ही हमार और से राक्षा सिक्योरिटी सर्विस लिमिटेड के सहयोग के कैंप लगाया गया व इस कैरान करीब 300 नौवान आये व कंपनी की और 100 नौजवानों का चुनाव हुआ। अब नौजवानों को कंपनी ट्रेनिग देगी व इसके बाद नौजवानों को नौकरी प्रदान कर दी जाएगी, उन्होंने बताया की इस दौरान नौजवानों से कोई भी फीस नही ली गई।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी