श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने एसडी ग‌र्ल्स स्कूल को धन राशि भेंट की

श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र की फालोअप कक्षा के योग साधकों की ओर से जरूरतमंद छात्राओं की सहायतार्थ एसडी ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिसिपल सोनिया हर्ष तथा लेखाकार संजीव गोयल को धन राशि भेंट की गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:25 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:25 PM (IST)
श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने एसडी ग‌र्ल्स  स्कूल को धन राशि भेंट की
श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र ने एसडी ग‌र्ल्स स्कूल को धन राशि भेंट की

संवाद सहयोगी, मोगा

श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र की फालोअप कक्षा के योग साधकों की ओर से जरूरतमंद छात्राओं की सहायतार्थ एसडी ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में प्रिसिपल सोनिया हर्ष तथा लेखाकार संजीव गोयल को धन राशि भेंट की गई। इस मौके प्रिसिपल सोनिया हर्ष ने श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र की फालोअप कक्षा के योग साधकों का स्कूली छात्राओं को दी गई आर्थिक सहायता के लिए धन्यवाद करते हुए कहा कि जरूरतमंद बच्चों को शिक्षित करने हेतु उनकी पढ़ाई का खर्चा करना करना अति पुण्यदायक कार्य है इसके लिए सभी योग साधक बधाई के पात्र हैं। उन्होंने कहा कि फालोअप कक्षा के योग साधक जहां लोगों को योग करवा कर सेहतमंद व खुशहाल जीवन जीना सीखा रहे हैं वहीं उनके द्वारा जरूरतमंद छात्राओं की पढ़ाई के लिए दी गई आर्थिक सहायता के लिए इनकी जितनी भी प्रशंसा की जाए वह कम है। श्री श्री ज्ञान विकास केंद्र मोगा के अध्यक्ष संदीप कुमार ने स्कूल स्टाफ को कहा कि आगे भी यदि किसी जरूरतमंद छात्रा को आर्थिक सहायता की जरूरत होगी तो योग साधक हर संभव सहायता करने का प्रयास करेंगे। इस अवसर पर कुलभूषण गोयल, योग शिक्षिका बबीता गोयल, पूनम नारंग,रानी लुंबा, नवदीप गुप्ता, कृष्ण कुमार सोनू, संदीप कुमार, सिद्धांत,स्कूल लेखाकार संजीव गोयल, प्रेमलता इत्यादि उपस्थित थे।

श्रमिकों को योजनाओं का लाभ दिलाना ही ट्रस्ट का मकसद : कंचन 'राधे-राधे स्वस्थ बना दे' ट्रस्ट की ओर से लगाए गए लेबर कैंप में जो फार्म भरे गए हैं उन्हें लगातार चेक किया जा रहा है, ताकि अगर कोई कमी रह गई है तो उसे मुकम्मल करवाया जा सके।

ये जानकारी ट्रस्ट की संस्थापिका राजश्री शर्मा व महासचिव कंचन ग्रोवर ने दी। राजश्री शर्मा व कंचन ग्रोवर ने कहा कि जिस लगन और मेहनत से मजदूरों को हक दिलाने के लिए राधे-राधे ट्रस्ट के सभी सदस्य दिन-रात एक करके अपनी रोजमर्रा जिदगी को छोड़ मेहनत कर रहा है वे काबिल-ए-तारीफ है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी टीम पर गर्व है जो इस कोरोना काल में अपनी जान की परवाह न करते हुए पूरे अनुशासन के साथ काम कर रही है। कैंप के दौरान भारी बरसात के कारण जहां बैठने के लिए कुर्सियां तक नहीं थीं। भारी भीड़ के कारण लगातार छह घंटे खड़े रहकर सदस्यों ने काम किया।

ट्रस्ट की महिला विंग की प्रधान सोनिका बेदी ने कहा कि एक तरफ कोरोना महामारी तो दूसरी तरफ

बेरोजगारी तथा मजदूरों की दुर्दशा देखी ना जा सकती, उन्हें खाने के लाले पड़े हो। ट्रस्ट के मेंबर शम्मी शर्मा ने कहा कि चाहे कितनी भी मेहनत करनी पड़े, उनका मकसद बस यही है कि श्रमिकों को पंजाब सरकार की योजनाओं का लाभ मिले। राधे राधे ट्रस्ट ने सभी पदाधिकारियों ने हलका विधायक डा. हरजोत कमल का धन्यवाद किया। इस दौरान गीतिका ग्रोवर, सोनिका बेदी, गगन बेदी, सोनिया बजाज, चेतन अरोड़ा,शम्मी शर्मा, स्वीटी, कुलविदर आदि मौजूद थीं।

chat bot
आपका साथी