श्री ब्राह्माण सभा ने हवन करने सहित बांटे लड्डू

मोगा बुधवार को अयोध्या में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा श्रीराम जन्मभूमि में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया वहीं मोगा जिले में भी सुबह से ही इस बारे में उत्साह का माहौल देखने को मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Aug 2020 12:57 AM (IST) Updated:Thu, 06 Aug 2020 12:57 AM (IST)
श्री ब्राह्माण सभा ने हवन करने सहित बांटे लड्डू
श्री ब्राह्माण सभा ने हवन करने सहित बांटे लड्डू

संवाद सहयोगी, मोगा

बुधवार को अयोध्या में जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा श्रीराम जन्मभूमि में श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया, वहीं मोगा जिले में भी सुबह से ही इस बारे में उत्साह का माहौल देखने को मिला। श्री ब्राह्माण सभा दोसांझ रोड मोगा ने इसके उपलक्ष्य में हवन करने सहित लड्डू का प्रसाद बांटने के कई जगह कार्यक्रम आयोजित किए। इस बारे में सभा के देवप्रिय त्यागी ने कहा कि हमें लगभग 500 साल के लंबे संघर्ष और तीन लाख राम भक्तों के बलिदान के बाद यह खुशी मिली है, जिसे हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है।

आज के दिन को ऐतिहासिक मनाते हुए पर्व के रूप में मनाया जा रहा है। आनंद स्टूडियो के एमडी व सभा के कैशियर संजीव शर्मा ने कहा कि कोरोना महामारी के चलते शारीरिक और सामाजिक दूरी का ख्याल रखते हुए जिले में एक जगह कार्यक्रम न करके विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम रखे गए। इस दौरान मास्क और सोशल डिस्टेंसिग का भी ध्यान रखा गया। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अमला भी जिले में अलर्ट रहा।

chat bot
आपका साथी