150 लीटर लाहन व अवैध शराब के साथ सात तस्कर गिरफ्तार

। जिले में अलग-अलग स्थानों पर अवैध शराब व अन्य नशीले पदार्थों समेत सात लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 02:51 PM (IST)
150 लीटर लाहन व अवैध शराब के  साथ सात तस्कर गिरफ्तार
150 लीटर लाहन व अवैध शराब के साथ सात तस्कर गिरफ्तार

संवाद सहयोगी,मोगा

जिले में अलग-अलग स्थानों पर अवैध शराब व अन्य नशीले पदार्थों समेत सात लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया गया है।

थाना कोट ईसे खां में तैनात सहायक थानेदार चरणजीत सिंह ने बताया कि वह शनिवार को गांव दोलेवाला में गश्त कर रहे थे। उन्होंने सूचना मिली कि एक व्यक्ति अपनी मोटरसाइकिल (पीबी29पी-6581) पर दोलेवाला से कादर वाला को जाते कच्चे रास्ते पर हेरोइन की डिलीवरी देने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कार्रवाई करते हुए 20 ग्राम हेरोइन समेत रमनदीप सिंह निवासी दौलेवाला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

वहीं, कस्बा कोट ईसे खां के थाना में तैनात सहायक थानेदार चरणजीत सिंह ने बताया उन्होंने गांव दौलेवाला में गश्त करते हुए 60 बोतल अवैध शराब के साथ पूर्ण सिंह व सलिदर सिंह निवासी दौलेवाला को गिरफ्तार किया है। इसी तरह, सहायक थानेदार मनजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव दौलेवाला में एक घर में रेड कर 50 लीटर लाहन समेत चन्ना सिंह उर्फ बाबा को गिरफ्तार किया। वहीं, थाना मैहना में तैनात हवलदार दर्शन सिंह ने बताया कि गांव रोली में गश्त के दौरान उन्होंने एक घर में छापेमारी करके 50 लीटर लाहन के साथ चड़त सिंह निवासी रोली को काबू किया। वहीं थाना निहाल सिंह वाला में तैनात सहायक थानेदार कृपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव बिलासपुर की धक्का बस्ती में गश्त के दौरान एक घर में छापेमारी कर 50 लीटर लाहन बरामद करते हुए मुख्तियार सिंह को गिरफ्तार किया।

स्कार्पियो से 30 पेटी अवैध शराब जब्त, सवार काबू

थाना सिटी साउथ के सहायक थानेदार बसंत सिंह ने बताया कि उन्होंने बुकन वाला रोड इलाके में गश्त के दौरान दूसरे राज्यों से सस्ती शराब लाकर महंगी बेचने की सूचना मिली। इस पर उन्होंने नाकाबंदी कर काले रंग की स्कार्पियो (पीबी10ए वाई 0059) को रोक तलाशी ली तो उसमें से 30 पेटी अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने स्कार्पियो में सवार शिव कुमार उर्फ शिवा निवासी हाकम का अगवाड़ को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्कार्पियो को कब्जे में लेकर आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी