शूटिग के बारे में डीसी ऑफिस ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

मोगा मोगा में फिल्म की शूटिंग की अनुमति न मिलने को लेकर रविवार को दैनिक जागरण में समाचार प्रकाशित होने के बाद इसकी अनुमति की देने के लिए डीसी ऑफिस में प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बारे में डीसी ऑफिस से पत्र भेजकर एसएसपी से इस बारे में रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलते ही शूटिग की अनुमति मोगा में दे दी जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Aug 2020 10:41 PM (IST) Updated:Mon, 24 Aug 2020 10:41 PM (IST)
शूटिग के बारे में डीसी ऑफिस ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट
शूटिग के बारे में डीसी ऑफिस ने एसएसपी से मांगी रिपोर्ट

जागरण संवाददाता, मोगा

मोगा में फिल्म की शूटिंग की अनुमति न मिलने को लेकर रविवार को दैनिक जागरण में समाचार प्रकाशित होने के बाद इसकी अनुमति की देने के लिए डीसी ऑफिस में प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस बारे में डीसी ऑफिस से पत्र भेजकर एसएसपी से इस बारे में रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट मिलते ही शूटिग की अनुमति मोगा में दे दी जाएगी।

गौरतलब है कि पंजाब में फिल्मों की शूटिग की अनुमति राज्य के गृह मंत्रालय ने 23 जुलाई को दे दी थी। इसके बाद दूरदर्शन जालंधर पर प्रसारित हो चुके धारावाहिक पंजाबियां दी शान बखरी के निर्माता निर्देशक सनी शर्मा ने मोगा में एक शॉर्ट फिल्म की डॉक्यूमेंट्री के साथ ही जिले के इतिहास पर 22 एपीसोड शूट करने के लिए जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी। इसके लिए टेक्निकल टीम 15 दिन पहले ही चंडीगढ़ से मोगा आ चुकी थी। मगर, जब जिला प्रशासन ने इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी, तो प्रोडक्शन टीम ने हिमाचल के मनाली शहर में शूटिग के लिए अनुमति मांगी थी। वहां से इसके लिए दो दिन में ही अनुमति मिल गई थी।

इस बीच सोमवार को एडीसी के हस्ताक्षर से एसएसपी को पत्र लिखकर डायमंड मीडिया इंडिया की ओर से शूटिग के लिए मांगी गई अनुमति पर रिपोर्ट मांगी है। इस बारे में सनी शर्मा का कहना है कि उन्होंने मनाली जाने की तैयारी कर ली थी। मगर, सोमवार को अनुमति की प्रक्रिया शुरू होने के बाद अगर एक-दो दिन में अनुमति मिलती है, तो ठीक है अन्यथा मनाली के लिए पैकअप तय है।

chat bot
आपका साथी