हादसे में घायल बाइक सवारों व राहगीरों को कार ने कुचला, दो की मौत व पांच घायल

धुंध गांव सिंघावाला के पास वीरवार सुबह 7 अज्ञात वाहन ने मारी थी पहले बाइक सवारों को टक्कर फोटो-5 दुखद -बाद में स्विफ्ट डिजायर कार चालक की टक्कर से हुआ घातक हादसा -मृतकों में बाइक सवार युवती सहित सहायता करने वाला युवक शामिल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 10:09 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 10:09 PM (IST)
हादसे में घायल बाइक सवारों व राहगीरों को कार ने कुचला, दो की मौत व पांच घायल
हादसे में घायल बाइक सवारों व राहगीरों को कार ने कुचला, दो की मौत व पांच घायल

संवाद सहयोगी, मोगा :

गांव सिंघावाला के पास वीरवार सुबह लगभग 7 बजे धुंध के कारण एक बाइक पर सवार भाई-बहन अभिषेक व पूजा तथा एक अन्य युवती सिमरन एक अज्ञात वाहन की टक्कर से सड़क पर गिर गए। इस दौरान जब अन्य राहगीरों ने उन्हें उठाने का प्रयास किया, तो पीछे से आई एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने उन्हें टक्कर मारते हुए कुचल दिया। इसके चलते हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार घायलों को मोगा सिविल अस्पताल व निजी अस्पताल में ले जाया गया है।

जानकारी के अनुसार उक्त बाइक सवार दोनों युवतियां व युवक मोगा में जीटी रोड स्थित सेराजिम थैरेपी सेंटर में काम पर जा रहे थे। इस दौरान उन्हें रास्ते में पड़ते ड्रेन पुल के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उक्त बाइक सवार तीनों घायलों को देखकर एक अन्य कार में जा रहे चरणजीत सिंह निवासी फतेहगढ़ कोरोटाना, उसका दोस्त थाना ¨सह, बाइक सवार गांव चंद पुराना निवासी हरप्रीत ¨सह पुत्र मेजर ¨सह व गुरप्रीत ¨सह तथा बाघापुराना साइड की ओर से कार में सवार होकर लुधियाना जाने वाले राम कुमार व बलकार ¨सह जब तीनों घायलों को उठा रहे थे, तो उसी समय गांव ¨सघावाला की ओर से आई एक तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

इस हादसे में बाइक सवार घायल पूजा व मदद के लिए आए हरप्रीत ¨सह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं इस हादसे में राम ¨सह, गुरप्रीत ¨सह व थाना ¨सह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा के बाद किसी निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल अभिषेक व सिमरन को मोगा सिविल अस्पताल लाया गया। जहां से डॉक्टरों ने सिमरन को फरीदकोट व अभिषेक को लुधियाना रेफर कर दिया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

दूसरी ओर मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना चड़िक की पुलिस ने प्रत्यक्षदर्शी चरणजीत ¨सह निवासी फतेहगढ कोरोटाना के बयान पर कार्रवाई शुरू करते हुए शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया है। उधर, उक्त हादसे के बाद स्विफ्ट कार का चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया। चरणजीत सिंह ने बताया कि उन्होंने मौके से एंबुलेंस 108 व पुलिस कंट्रोल रूम पर भी फोन किया था। मगर, इस बारे में समय पर कोई भी सेवा उपलब्ध नहीं हुई।

इस बारे में चड़िक चौकी के इंचार्ज कर्मजीत ¨सह ने बताया है कि पुलिस ने स्विफ्ट डिजायर कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही हादसे को अंजाम देने वाली कार को कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी