भाई के हत्यारोपी कांग्रेस नेता का चार दिन पुलिस रिमांड बढ़ा

मोगा : जमीनी विवाद के चलते सगे भाई की हत्या करने वाले पंजाब कांग्रेस महासचिव को डयूटी मेजिस्ट्रेट ने रविवार के दिन चार दिन और पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। संवाद सहयोगी, मोगा : जमीनी विवाद के चलते सगे भाई की हत्या करने वाले पंजाब कांग्रेस महासचि

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Jul 2018 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 29 Jul 2018 10:56 PM (IST)
भाई के हत्यारोपी कांग्रेस नेता का चार दिन पुलिस रिमांड बढ़ा
भाई के हत्यारोपी कांग्रेस नेता का चार दिन पुलिस रिमांड बढ़ा

संवाद सहयोगी, मोगा : जमीनी विवाद के चलते सगे भाई की हत्या करने वाले पंजाब कांग्रेस महासचिव को डयूटी मेजिस्ट्रेट ने रविवार के दिन चार दिन और पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

बता दें कि 27 जुलाई को आरोपित ने खुद पुलिस के पास आत्मसमर्पण कर दिया था, जिसके चलते अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था। दो दिन के रिमांड दौरान पुलिस आरोपित से दो लाइसेंसी हथियार एक 12 बोर और एक पिस्तौल बरामद कर चुकी है। जिसके चलते पुलिस को आरोपित से और हथियारों की बरामदगी होने की आशंका है। इसी के चलते थाना सदर पुलिस ने 29 जुलाई को ड्यूटी मेजिस्ट्रेट अरूण शौरी के सामने आरोपित को पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजने की मांग की थी, जिसपर डयूटी मेजिस्ट्रेट ने आरोपित को चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। मामले की जांच कर रहे थाना सदर के प्रभारी इंस्पेक्टर कर्मजीत ¨सह का कहना है कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपित से और हथियारों की बरामदगी होने की आशंका है।

गौर रहे कि मोगा के गांव मंगेवाला निवासी पंजाब कांग्रेस महासचिव जगसीर ¨सह ने दो जुलाई को अपने सगे भाई जसबीर ¨सह को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। थाना सदर पुलिस ने आरोपित समेत उसकी पत्नी और बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर दिया था। जिसके बाद से आरोपित परिवार समेत भूमिगत हो गया था। इस उपरांत 27 जुलाई को आरोपित जगसीर ¨सह मंगेवाला खुद अदालत में पेश हुआ और आत्मसमर्पण कर दिया। इस दौरान आरोपित ने अदालत में हत्या के लिए इस्तेमाल किया 315 बोर असलाह, तीन ¨जदा कारतूस, एक मैग्जीन, एक स्कारपिऊ गाड़ी, गाड़ी की आरसी व असलाह लाइसेंस की फोटो कापी जमा करवा दी थी। इस दौरान अदालत ने आरोपित को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।

chat bot
आपका साथी