काग्रेस ने किया लोकतंत्र का कत्ल : तोता सिंह

मोगा : पूर्व कैबिनेट मंत्री जत्थेदार तोता सिंह ने पत्रकारों से विशेष करते आरोप लगाया कि मोगा में पहले तो काग्रेसी नेताओं ने शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को चुनाव के लिए नामाकन पत्र नहीं भरने दिए, जिस कारण शिरोमणि अकाली दल उम्मीदवारो के जहा कई हलके खाली रह गए

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:11 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:11 PM (IST)
काग्रेस ने किया लोकतंत्र का कत्ल : तोता सिंह
काग्रेस ने किया लोकतंत्र का कत्ल : तोता सिंह

संवाद सहयोगी, मोगा : पूर्व कैबिनेट मंत्री जत्थेदार तोता सिंह ने पत्रकारों से विशेष करते आरोप लगाया कि मोगा में पहले तो काग्रेसी नेताओं ने शिरोमणि अकाली दल के उम्मीदवारों को चुनाव के लिए नामाकन पत्र नहीं भरने दिए, जिस कारण शिरोमणि अकाली दल उम्मीदवारो के जहा कई हलके खाली रह गए, वहीं अगर कुछ हलकों में नामाकन पत्र भरे गए हैं वह कथित पुलिस कस्टडी में दाखिल किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि काग्रेसी हजूम द्वारा उम्मीदवारों की कई स्थानों पर फाइलें ही फाड़ दी गई। जिस कारण धर्मकोट हलके के ब्लाक कोटईसे खा से 11 उम्मीदवारों की फाइलें फाड़ने के साथ-साथ उम्मीदवारों के कागज भी रद करवाए गए।

उन्होंने हलका धर्मकोट से काग्रेसी विधायक पर हजूम के साथ बूथों पर जाकर कथित जाली वोटें डालने का आरोप लगाते कहा कि कांग्रेस ने लोकतंत्र का कत्ल किया है। गाव तलवंडी नौ बहार, दौलेवाला, लोंगीविंड आदि में भी जाली वोटें डलवाई गई हैं। उन्होनें कहा कि यह सारा मामला उनके द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक मोगा के ध्यान में लाया गया है तथा काग्रेसी नेताओं की गुंडागर्दी को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले काग्रेसी नेताओं द्वारा ए.डी.सी. द तरों, जोन इंचाजरें के द तरों व अन्य कई दफ्तरों में की कथित गुंडागर्दी इस बात का सबूत है कि काग्रेसी बौखलाहट में आकर मसूबों से भटक चुकी है तथा पंजाब का सर्वपक्षीय विकास करवाने की बजाए विनाश की ओर चली हुई है।

chat bot
आपका साथी