शाहकोट के दानिश और फिरोजपुर की आशीषप्रीत प्रथम

जिला बैडमिटन एसोसिएशन व मसीह बैडमिटन एकेडमी की ओर से ओपन बैडमिटन टूर्नामेंट करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 05:36 PM (IST)
शाहकोट के दानिश और फिरोजपुर की आशीषप्रीत प्रथम
शाहकोट के दानिश और फिरोजपुर की आशीषप्रीत प्रथम

जागरण संवाददाता, मोगा : जिला बैडमिटन एसोसिएशन व मसीह बैडमिटन एकेडमी की ओर से ओपन बैडमिटन टूर्नामेंट करवाया गया। टूर्नामेंट के अंडर-14 लड़कों के वर्ग में शाहकोट (जालंधर) के दानिश, लड़कियों के वर्ग में फिरोजपुर की आशीषप्रीत कौर को पहला स्थान मिला। तीन विभिन्न आयु वर्ग में नगर निगम परिसर में स्थित बैडमिटन कोर्ट में हुए रोमांचक मुकाबलों के विजेताओं को मुख्य अतिथि बीबीएस ग्रुप के चेयरमैन व समाजसेवी संजीव सैनी ने ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया।

इस मौके पर मुख्य अतिथि सैनी ने कहा कि खेलों के क्षेत्र में युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए वे हर संभव सहयोग करते रहेंगे, जब भी किसी खिलाड़ी को किसी भी रूप में उनकी जरूरत पड़ेगी वे उनके साथ खड़े होंगे। खुद सैनी ने बीबीएस ग्रुप में खिलाड़ियों को अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों के लिए तैयार करने के कई खेल के कोर्ट तैयार करवाए हैं।

-------

इस तरह रहे परिणाम

अंडर-14 लड़कों के वर्ग में पहले नंबर पर शाहकोट के दानिश, दूसरे स्थान पर योगेश पत्तो, अंडर-17 लड़कों के वर्ग में मोगा के नमन आहूजा, मोगा के ही आर्यन सिगला को दूसरा, अंडर-19 में अबोहर के रोहित कुमार को पहला, धूरी के रितिक शर्मा को दूसरा, लड़कियों के अंडर-14 वर्ग में आशीषप्रीत कौर (फिरोजपुर) को पहला, मोगा की वंशिका को दूसरा, अंडर-17 में तनिशप्रीत कौर (फिरोजपुर) को पहला, सिमर जीत कौर मोगा को दूसरा, अंडर-19 में सिमरजीत कौर मोगा को पहला, तनिशप्रीत कौर फिरोजपुर को दूसरा स्थान मिला।

-----

यह रहे मौजूद

इस मौके पर एसोसिएशन के बिंदू सूद, आनरेरी सेक्रेटरी पंजाब मसीह, कोच संजीव गोयल एडवोकेट, नवीन गर्ग, प्रेम कुमार, जस्सा सिंह, हैप्पी बंसल, निर्मल सिंह कोच, नरेंद्र मसीह कोच, अमरजीत कौर पत्तो हीरा सिंह, जैसमीन, नीतू आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी