आनलाइन बैठक में पढ़ाई पर की चर्चा

आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी की ओर से डिप्लोमा फार्मेसी में अध्ययनरत विद्यार्थियों के अभिभावकों के साथ आनलाइन पेरेंटस मीट का आयोजन किया गया। वाइस प्रिसिपल एवं कंट्रोलर आफ एग्जामिनेशन डा आरके नारंग ने बताया कि संस्था में अभिभावकों से बैठक कर विचार-विमर्श किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Apr 2021 04:01 PM (IST) Updated:Thu, 29 Apr 2021 04:01 PM (IST)
आनलाइन बैठक में पढ़ाई पर की चर्चा
आनलाइन बैठक में पढ़ाई पर की चर्चा

संवाद सहयोगी,मोगा : आइएसएफ कालेज आफ फार्मेसी की ओर से डिप्लोमा फार्मेसी में अध्ययनरत विद्यार्थियों के अभिभावकों के साथ आनलाइन पेरेंटस मीट का आयोजन किया गया। वाइस प्रिसिपल एवं कंट्रोलर आफ एग्जामिनेशन डा आरके नारंग ने बताया कि संस्था में अभिभावकों से बैठक कर विचार-विमर्श किया गया। इस बैठक में 76 पेरेंट्स ने भाग लिया एवं अपने विचार सांझे किए। संस्था के डायरेक्टर डा जीडी गुप्ता ने अभिभावकों का स्वागत करते हुए संस्था के द्वारा चलाई जा रही आनलाइन थ्योरी एवं प्रायोगिक कक्षा की जानकारी दी एवं बताया कि छात्रों के लिए उनके पढ़ाई में जो भी समझ नहीं आ रहा, उसको पूरा करने व समस्याओं के लिए प्रत्येक दिन विषय के हिसाब से टीचर की उपलब्धता रहेगी, ताकि छात्रों को डिप्लोमा में पढ़ाए जा रहे सभी विषयों का विधिवत ज्ञान दिया जा सके।

डा. आरके नारंग ने इंटरनल सेशनल परीक्षा, प्रैक्टिकल परीक्षा के बारे में बच्चे को पूर्ण जानकारी दी एवं अभिभावकों के द्वारा पूछे गए सवालों का जबाव दिया। सभी सुझावों को नोट किया गया, ताकि आने वाले समय में अभिभावकों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न आए। इस बैठक का कोआर्डीनेटर करिशमा अग्रवाल थीं।

chat bot
आपका साथी