एसएफसी स्कूल में बाबा बंदा ¨सह बहादुर की जयंती मनाई

स्थानीय मोगा-धर्मकोट रोड़ पर स्थित क्षेत्र क नामवर शिक्षा संस्थान एस.एफ.सी. कान्वैंट स्कूल जलालाबाद पूर्वी में बाबा बंदा ¨सह जी बहादुर

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 06:58 PM (IST)
एसएफसी स्कूल में बाबा बंदा ¨सह बहादुर की जयंती मनाई
एसएफसी स्कूल में बाबा बंदा ¨सह बहादुर की जयंती मनाई

संवाद सहयोगी, मोगा : स्थानीय मोगा-धर्मकोट रोड पर स्थित एसएफसी कान्वेंट स्कूल जलालाबाद पूर्वी में बाबा बंदा ¨सह बहादुर की जयंती पर समागम का आयोजन किया गया।

समागम की शुरुआत जहां धार्मिक शबद गायन के साथ की। समागम में स्कूल डायरेक्टर अभिषेक ¨जदल ने विशेष रूप से शिरकत भी की। इस दौरान विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों द्वारा भाषण और कविताएं पेश कर बाबा बंदा ¨सह बहादुर जी के जीवन पर प्रकाश डाला गया और स्कूल अध्यापकों ने भी बाबा बंदा ¨सह जी बहादुर द्वारा सिख वर्ग और समाज के लिए दी कुर्बानियों से विद्यार्थियों को अवगत करवाया। स्कूल डायरेक्टर अभिषेक ¨जदल ने बताया कि बाबा बंदा ¨सह बहादुर एक सिख जरनैल होने के साथ साथ एक समाज सुधारक भी हुए। उन्होंने समाज को एक नई दिशा प्रदान की। स्कूल के विद्यार्थियों को वाइस ¨प्रसिपल कोमल अरोड़ा ने बाबा बंदा ¨सह बहादुर की तरह सच्चाई की लड़ाई के लिए प्रेरित किया और एक अच्छा जीवन व्यतीत करने की सलाह दी। इस मौके समूह स्टाफ सदस्य और विद्यार्थीगण उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी