छात्रों ने खेलों में दिखाया दमखम

मोगा : आरकेएस सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के स्पो‌र्ट्स कांपलेक्स घलकलां में वीरवार को स्पो‌र्ट्स मीट का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ एसएसपी गुलनीत ¨सह खुराना ने किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 05:37 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 05:37 PM (IST)
छात्रों ने खेलों में दिखाया दमखम
छात्रों ने खेलों में दिखाया दमखम

संवाद सहयोगी, मोगा : आरकेएस सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल के स्पो‌र्ट्स कांपलेक्स घलकलां में वीरवार को स्पो‌र्ट्स मीट का आयोजन किया गया, जिसका शुभारंभ एसएसपी गुलनीत ¨सह खुराना ने किया।

स्कूल के प्रत्येक विद्यार्थी ने खेलों में भाग लिया था, जो कि पिछले 15 दिनों से चल रही थीं। रंगारंग कार्यक्रम का आरंभ नौवीं कक्षा के विद्यार्थी एकम व उसके साथियों के शब्द गायन से किया गया। नौंवीं कक्षा की छात्राओं ने भंगड़ा प्रस्तुत कर सबका मन मोह लिया। साथ ही साथ जो खो-खो तथा बालीबाल के खिलाड़ी सैमीफाइनल में पहुंचे थे, उनके भी मैंच हुए आज फाइनल मैच हुआ। इस अवसर पर विजयी खिलाड़ियों को गोल्ड मैडल देकर सम्मानित किया गया। समागम के मुख्यातिथि एसएसपी गुलनीत ¨सह ने खिलाड़ियों को प्रेरणा देते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन में मुख्य भूमिका निभाते हैं और हमें विद्यार्थी जीवन में ही उद्देश्य को तय कर लेना चाहिए। खेल ही हमें भ्रष्टाचार और नशे से दूर रखते है। इस अवसर पर ट्रस्ट शिवाला सूदा के मैने¨जग अध्यक्ष संजीव रमन सूद, उपाध्यक्ष ज¨तदर सूद, नीरज सूद, र¨वदर सूद, डा. अनूप सूद, हीरा लाल शमर, प्रिंसीपल रजनी अरोड़ा व शहर के गणमान्य लोग, खिलाड़ियों के अभिभावक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी