बीबीएस के छात्रों ने जीते मेडल

मोगा : ब्लू¨मग बड्स स्कूल के नौवीं कक्षा के विद्यार्थी तरनदीप ¨सह व सतवीर ¨सह ने एशियन स्कूल इंडोर रोइंग चैंपियनशिप में दूसरा व तीसरा स्थान हासिल करते सिल्वर मेडल हासिल किए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 03:29 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 03:29 PM (IST)
बीबीएस के छात्रों ने जीते मेडल
बीबीएस के छात्रों ने जीते मेडल

संवाद सहयोगी, मोगा : ब्लू¨मग बड्स स्कूल के नौवीं कक्षा के विद्यार्थी तरनदीप ¨सह व सतवीर ¨सह ने एशियन स्कूल इंडोर रोइंग चैंपियनशिप में दूसरा व तीसरा स्थान हासिल करते सिल्वर मेडल हासिल किए। यह चैंपियनशिप का पहला लेवल ढुडीके व दूसरा लैवल रोपड़ में हुआ। जिसमें 200 से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

इस मुकाबले दौरान तरनदीप ने 250 मीटर का फासला 1.42 मिनट में तय करके दूसरा स्थान हासिल करते सिल्वर मैडल जीतकर तीसरे लैवल के लिए 15 व 16 नवंबर को कलकता में होने वाले मुकाबले में जगह बनाई। स्कूल मैनेजमेंट कमेटी व स्कूल ¨प्रसिपल हमलिया रानी ने विजेता बच्चों को संस्था में विशेष तौर पर सम्मानित किया तथा भविष्य में और अच्छे खेल प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया। ¨प्रसिपल हमीलिया रानी ने बताया कि संस्था का मुख्य उद्देश्य बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलों में भी आगे बढ़ने की प्रेरणा दी जाती है, ताकि बच्चों का सर्वपक्षीय विकास हो सकें। इस अवसर पर स्कूल स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी