विधायक डॉ. हरजोत कमल से मिला दुकानदारों का वफद

मोगा नगर निगम के अंतर्गत आने वाली दुकानों के दुकानदारों का एक वफद सोमवार को अपनी समस्याओं को लेकर यूथ कांग्रेस नेता साहिल अरोड़ा के नेतृत्व में हलका विधायक डॉ. हरजोत कमल से नगर निगम में मिला।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 11:19 PM (IST) Updated:Tue, 07 Jul 2020 06:11 AM (IST)
विधायक डॉ. हरजोत कमल से मिला दुकानदारों का वफद
विधायक डॉ. हरजोत कमल से मिला दुकानदारों का वफद

संवाद सहयोगी, मोगा

नगर निगम के अंतर्गत आने वाली दुकानों के दुकानदारों का एक वफद सोमवार को अपनी समस्याओं को लेकर यूथ कांग्रेस नेता साहिल अरोड़ा के नेतृत्व में हलका विधायक डॉ. हरजोत कमल से नगर निगम में मिला। इस दौरान दुकानदारों ने लॉक डाउन व क‌र्फ्यू के चलते दुकानों के किराये माफ करने की मांग की। यह जानकारी साहिल अरोड़ा ने दी है।

उन्होंने बताया कि अमीश भंडारी, कुलदीप सिंह, प्रवीण जिदल, राम प्रकाश, अशोक बेरी, खेमराज, दीपक जैसवाल आदि दुकानदारों ने विधायक डॉ. हरजोत कमल से कहा है कि उनके कारोबार लॉक डाउन व क‌र्फ्यू के चलते ठप पड़े थे। वह अपनी निगम के अंतर्गत दुकानों के किराये कारोबार न चलने के कारण देने में असमर्थ हैं। इस दौरान विधायक डॉ. हरजोत कमल ने कहा कि उनकी ओर से दुकानों के किराये माफ करने को लेकर प्रस्ताव डालकर पंजाब सरकार को भेजा गया है। दुकानदारों की समस्याओं का जल्द समाधान होगा। इस मौके पर मार्केट कमेटी के चेयरमैन रामपाल धवन भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी