पुरानी दानामंडी में कूड़े के डंप हटाने का काम शुरू

। शहर के वार्ड 38 के अंतर्गत पड़ते एक न्यू टाउन व पुरानी दानामंडी में लगने वाले कूड़े के डंप को जल्दी खत्म करवाने की शुरूआत पार्षद साहिल अरोड़ा की ओर से की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:38 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:38 PM (IST)
पुरानी दानामंडी में कूड़े के डंप हटाने का काम शुरू
पुरानी दानामंडी में कूड़े के डंप हटाने का काम शुरू

संवाद सहयोगी,मोगा

शहर के वार्ड 38 के अंतर्गत पड़ते एक न्यू टाउन व पुरानी दानामंडी में लगने वाले कूड़े के डंप को जल्दी खत्म करवाने की शुरूआत पार्षद साहिल अरोड़ा की ओर से की गई।

इस संबंधी जानकारी देते हुए पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि नगर निगम के कमिश्नर सुरिदर सिंह, सैनेटरी इंस्पेक्टर सुमन खैरालिया, सैनेटरी इंस्पेक्टर अमरजीत सिंह की ओर से 1 न्यू टाउन व पुरानी दानामंडी में लगे कूड़े के डंप का निरीक्षण करते हुए जल्द ही सफाई करवाई गई।

पार्षद साहिल अरोड़ा ने कहा कि हलका विधायक डा. हरजोत कमल, मेयर नीतिका भल्ला, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीण शर्मा व डिप्टी मेयर अशोक धमीजा के दिशा-निर्देशों पर वार्ड के विकास कार्यों को मुकम्मल करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वार्ड वासियों को अगर किसी भी प्रकार की समस्या पेश आती है तो उनके ध्यान में लाया जाए। इसका पहल के आधार पर समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि डंपों पर लगने वाले कूड़े के डंपों को साफ करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि कूड़े के डंपों को जल्द खत्म करवा दिया जाएगा। उन्होंने नगर निगम के कमिश्नर सुरिदर सिंह व सैनेटरी इंस्पेक्टर का डंप को जल्द खत्म करने की शुरू की गई मुहिम की सराहना की। माउंट लिटरा जी स्कूल में की मां दुर्गा की उपासना गांव पुराने वाला में स्थित माउंट लिटरा जी स्कूल की ओर से नवरात्र की शुरुआत मां दुर्गा की पूजा-अर्चना व उपासना से की गई। स्कूल परिसर को ताजे फूलों एवं अन्य सजावटी वस्तुओं से खूबसूरती से सजाया गया। विद्यार्थियोंऔर उनके परिवारों की सलामती के लिए प्रार्थना की गई। कर्मचारियों ने भक्ति के गीत गाए और नवरात्र उत्सव की महत्ता एवं कुछ पारंपरिक जानकारी साझा की।

स्कूल प्रिसिपल डा. निर्मल धारी ने सभी शिक्षकों को नवरात्र की बधाई दी। उन्होंने छात्रों को नवरात्र उत्सव के महत्व और देवी दुर्गा के नौ रूपों के बारे में जानकारी दी। स्कूल डायरेक्टर अनुज गुप्ता ने कहा कि स्कूल धर्म और क्षेत्र के बावजूद सभी सामान्य त्योहारों और कार्यक्रमों को मनाने में विश्वास रखता है। यह विभिन्न पृष्ठभूमि के छात्रों को अपनी संस्कृति एवं विरासत को साझा करने के साथ-साथ दूसरों की सराहना करने की अनुमति देता है।

chat bot
आपका साथी