पांच साल की भांजी, नौ साल के भांजे चले मामा की राह

मोगा पांच साल की भांजी नायरा व नौ साल के भांजे रेहान भी मामू के रास्ते पर चल पड़े हैं। जी हां फिल्म अभिनेता सोनू सूद के भांजी व भांजा भी उनके साथ गोदरेज इंटीरियो के विज्ञापन में दिखे हैं। दोनों ने इसमें बेहतरीन काम किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 11:45 PM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2020 06:12 AM (IST)
पांच साल की भांजी, नौ साल के भांजे चले मामा की राह
पांच साल की भांजी, नौ साल के भांजे चले मामा की राह

सत्येन ओझा, मोगा

पांच साल की भांजी नायरा व नौ साल के भांजे रेहान भी मामू के रास्ते पर चल पड़े हैं। जी हां, फिल्म अभिनेता सोनू सूद के भांजी व भांजा भी उनके साथ गोदरेज इंटीरियो के विज्ञापन में दिखे हैं। दोनों ने इसमें बेहतरीन काम किया है। हालांकि मामू मुंबई में रहते हैं। वह वहां काफी व्यस्त रहने के कारण मोगा में कभी-कभी ही आ पाते हैं, लेकिन दोनों बच्चों को खुद उनके पिता गौतम सच्चर ने तैयार किया है।

पिता गौतम सच्चर भी अपने दोनों बच्चों की प्रतिभा को देखकर काफी हैरान हैं। इस विज्ञापन फिल्म में सोनू सूद की बहन मालविका सच्चर ने भी काम किया है। सोनू सूद गोदरेज की रेडीमेड किचन के इस विज्ञापन में अपने भांजे-भांजी के साथ मस्ती करते दिखते हैं, बच्चों ने भी वीडियो एड में गजब की भूमिका निभाई है। खासकर नायरा की एक्टिंग काबिले तारीफ है। उम्र में बहुत छोटी लेकिन उतनी ही बड़ी बातूनी नायरा कहती हैं कि पापा उन्हें मोटीवेट करते हैं। वे भी मामू की तरह बड़ी एक्टर बनेंगी।

पिता गौतम सच्चर का कहना है कि उनके दोनों बच्चे अभी काफी छोटे हैं। उन्होंने कभी बच्चों को किसी खास दिशा में काम करने के प्रेरित नहीं किया बल्कि उन्हें विभिन्न प्रकार की एक्टिविटी के साथ उनका कॉन्फीडेंस लेवल, भाषा पर नियंत्रण, खासकर अंग्रेजी, हिदी व पंजाबी तीनों पर बच्चों का पूरा कंट्रोल हो, वह इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं। साथ ही नियमित रूप से उनके स्वास्थ्य के लिए अभी से एक्सरसाइज व जिम पर भी जोर देते थे। वह खुद भी जिम जाते हैं, आगे बच्चों के ऊपर निर्भर है कि वे किस दिशा में जाते हैं, उन पर उनकी तरफ से कोई दबाव नहीं है। हालांकि स्कूल में मार्शल आर्ट, योग व अन्य एक्टिविटीज में बच्चे जिस प्रकार का प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे लगता है वे काफी आगे जाएंगे।

chat bot
आपका साथी