रोजगार मेलों में 2696 युवाओं को मिली नौकरियां : डीसी

मोगा जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के मीटिग हॉल में मंगलवार एक जिला स्तरीय समारोह डीसी संदीप हंस की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 11:09 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 11:09 PM (IST)
रोजगार मेलों में 2696 युवाओं को मिली नौकरियां : डीसी
रोजगार मेलों में 2696 युवाओं को मिली नौकरियां : डीसी

संवाद सहयोगी, मोगा

जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स के मीटिग हॉल में मंगलवार एक जिला स्तरीय समारोह डीसी संदीप हंस की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। इस अवसर पर धर्मकोट के विधायक सुखजीत सिंह काका लोहागढ़, चेयरमैन जिला परिषद इंद्रजीत सिंह तलवंडी भंगेरिया, चेयरमैन जिला योजना बोर्ड इंद्रजीत सिंह वीर चड़िक, चेयरमैन इंप्रूवमेंट ट्रस्ट विनोद बंसल, एडीसी सुभाष चंद्रा व अन्य अधिकारी और युवा उपस्थित थे।

इस अवसर पर डीसी ने बताया कि जिले में 21, 22, 23, 26, 28 और 29 सितंबर को आयोजित रोजगार मेलों में बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया। इन मेलों में 12 कंपनियों ने 2696 युवाओं को नौकरी दी है।

कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए पंजाब सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के बाद युवाओं ने बड़े उत्साह के साथ इन मेलों में भाग लिया, जो एक अच्छा संदेश है। उन्होंने कहा कि ये मेले भविष्य में भी जारी रहेंगे।

डीसी ने बताया कि जल्द ही जिले से 100 मेधावी लड़कियों को ट्राइडेंट ग्रुप बरनाला में व्यावसायिक प्रशिक्षण दिया जाएगा। उसके बाद एक दूसरा बैच भी तैयार किया जा रहा है।

इस अवसर पर नौकरी प्राप्त करने वाले नौजवानों ने कहा कि वे लाकडाउन और कोरोना के कारण नौकरी के लिए भटक रहे थे, लेकिन रोजगार मेलों से उन्हें अब रोजगार मिला है। इसके लिए उन्होंने पंजाब सरकार को धन्यवाद दिया।

chat bot
आपका साथी