बेसहारा पशु व अधूरा हाईवे हाईवे लोगों को देने लगे जख्म

शहर की सड़कों पर घूमते बेसहारा पशु व अधूरे छोड़े गए हाईवे के कारण हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 06:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:35 PM (IST)
बेसहारा पशु व अधूरा हाईवे हाईवे लोगों को देने लगे जख्म
बेसहारा पशु व अधूरा हाईवे हाईवे लोगों को देने लगे जख्म

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर की सड़कों पर घूमते बेसहारा पशु व अधूरे छोड़े गए हाईवे के कारण हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीती रात जहां गिल रोड पर एक बेसहारा पशु सामने आने से एक बाइक सवार व्यक्ति को बुरी तरह घायल कर दिया, वहीं हाईवे पर धान लेकर आ रहा ट्रक फोकल प्वाइंट के बाहर हाईवे व लिक रोड के लेवल ठीक न होने के कारण पलट गया। जिस स्थान पर ट्रक पलटा है वहां पर हाईवे व लिक रोड के लेवल का अंतर बताने के लिए न तो कोई सूचना लगाई गई है न ही रात में यहां लाइटें जलती हैं।

जानकारी के अनुसार गगन गोयल निवासी गिल रोड बीती रात मोटरसाइकिल से घर आ रहा था कि अचानक मोटर साइकिल के सामने एक बेसहारा पशु आने के कारण मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गया, जिसे सिविल अस्पताल लाया गया। सिविल अस्पताल में एक्सरे मशीन खराब होने के कारण एक्सरे नहीं हो पा रहा था, जिससे नाराज होकर परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया।

सिविल अस्पताल में एक्सरे न होने पर हंगामा

सिविल अस्पताल स्टाफ का कहना है कि घायल का समय से इलाज शुरू कर दिया था, इसके बावजूद परिजनों ने चिकित्सक के साथ अभद्रता की। जिसको लेकर सिविल अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों व अन्य स्टाफ ने सूचना एसएमओ डॉक्टर राजेश अत्री को दे दी थी। डॉक्टर राजेश अत्री ने बताया कि एक्सरे मशीन मे कोई तकनीकी खराबी आ गई थी। जिसे रिपेयर कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि हंगामे की सूचना पुलिस को दी है गई है। फोकल प्वाइंट में पलटा ट्रक

ग्रामीण क्षेत्र की एक मंडी से धान लेकर आ रहा एक ट्रक मोगा में फोकल प्वाइंट पर हाईवे पर पलट गया। कोटकपूरा बाइपास रोड से पहले हाईवे व लिक रोड के लेवल में लगभग एक फीट का अंतर है, लिक रोड पर उतरने के प्रयास में धान की बोरियों से भरा ट्रक रात दो बजे पलट गया। संयोग से उस समय सड़क पर कोई नहीं था अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। जिस स्थान पर ट्रक पलटा वह सड़क का बड़ा ही खतरनाक हिस्सा है, यहां पर अन्य वाहन भी उतरते हैं। हाईवे को खतरनाक ढंग से अधूरा छोड़ देने के कारण यहां पर आए दिन हादसे होते हैं।

दो दिन में हुए चार हादसे

बता दें कि बुधवार सुबह बाघापुराना के मेन चौक में भी राजस्थान से टाइल्स लेकर आ रहा ट्रक सामने बेसहारा पशु आने के कारण पलट गया था, जिससे शाम चार बजे तक जाम की स्थिति बनी रही। वहीं मंगलवार रात नौ बजे गांव बुंट्टर कलां में गड्ढों से बचते हुए ट्रक डिवाइडर पर चढ़ने से पलट गया। दोनों हादसों में कोई जानी नुकसान तो नहीं हुआ था, लेकिन बेसहारा पशु व अधूरा हाईवे हादसों का कारण बनने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी