किसान की जेब से निकाले 50 हजार, तीन पर केस

कस्बा धर्मकोट के गांव भिडर कलां में रहने वाले एक किसान की जेब से बैंक में तीन लोग 50 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। आरोपितों के सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी किसान के थाने में कई चक्कर लगाने पर पुलिस ने पांच दिन बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 25 Nov 2019 06:08 AM (IST)
किसान की जेब से निकाले 50 हजार, तीन पर केस
किसान की जेब से निकाले 50 हजार, तीन पर केस

संवाद सहयोगी, मोगा : कस्बा धर्मकोट के गांव भिडर कलां में रहने वाले एक किसान की जेब से बैंक में तीन लोग 50 हजार रुपये निकालकर फरार हो गए। आरोपितों के सीसीटीवी कैमरे में कैद होने के बाद भी किसान के थाने में कई चक्कर लगाने पर पुलिस ने पांच दिन बाद अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना धर्मकोट के सहायक थानेदार गुरदीप सिंह ने बताया कि गुलजार सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी भिडर कलां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने कॉपरेटिव बैंक जलालाबाद पूर्वी से 19 नवंबर को सुबह 11 बजे 55 हजार रुपये निकलवाए थे और अपनी लिमिट भरने के लिए स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जलालाबाद पूर्वी में गया, जहां तीन लोगों ने उसके कुर्ते की साइड की जेब से 50 हजार रुपये निकाल लिए। उक्त सारी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति ने अब तक अपने स्तर पर उक्त लोगों की तलाश की, लेकिन वह नहीं मिल पाए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने कटवाए थाने के चक्कर

पीड़ित किसान गुलजार सिंह पुत्र साधू सिंह निवासी भिडरकलां ने बताया कि उसके साथ हुई लूट के तुरंत बाद ही पुलिस को सूचित किया लेकिन पुलिस ने टालमटोल करते हुए पांच दिन तक थाने के चक्कर कटवाए। सीसीटीवी फुटेज होने के बाद भी पुलिस ने उक्त लोगों का सुराग लगाने का कोई प्रयास नही किया।

chat bot
आपका साथी