फाजिल्का से लाकर मोगा में बेचते थे शराब, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सदर मोगा पुलिस ने सूचना के आधार पर एक स्कार्पियो कार से 132 बोतल

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Jan 2018 04:39 PM (IST) Updated:Sat, 27 Jan 2018 04:39 PM (IST)
फाजिल्का से लाकर मोगा में बेचते थे शराब, दो गिरफ्तार
फाजिल्का से लाकर मोगा में बेचते थे शराब, दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना सदर मोगा पुलिस ने सूचना के आधार पर एक स्कार्पियो कार से 132 बोतल अवैध शराब बरामद की है। मामले की प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने कार सवार दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सहायक थानेदार जगतार ¨सह के अनुसार उन्हें मुखबिर की सूचना के आधार पर 25 जनवरी की शाम करीब पांच बजे गांव घलकलां के पास एक स्कार्पियो कार नंबर एचआर20बी-8965 को रोककर कार में से 132 बोतल अवैध शराब बरामद कर ली। कार सवार जसप्रीत ¨सह जस्सा और रंजीत ¨सह काली वासी गांव सलीणा से पूछताछ के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ थाना सदर में आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस रिकार्ड के अनुसार दोनों आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत तीन चार केस पहले भी दर्ज हैं। आरोपियों से की गई पूछताछ से पता चला है कि वह फाजिल्का जिले के शराब तस्करों से अवैध शराब लाकर मोगा में सप्लाई करते थे। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए।

बाक्स

47 बोतल शराब के साथ धरा

थाना बधनी कलां पुलिस ने गांव बोडे वासी एक व्यक्ति से 47 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार हर¨वदर ¨सह के अनुसार 25 जनवरी का शाम करीब सवा चजार बजे वह गांव बोडे में गश्त कर रहे थे तो उन्होंने सूचना के आधार पर जगतार ¨सह उर्फ नानक को काबू करके 47 बोतल अवैध शरबा बरहामद कर ली। आरोपी के खिलाफ थाना बधनी कलां में केस दर्ज करने के बाद पुलिस द्वारा आगामी कारवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी