27 स्वास्थ्य कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

। सिविल अस्पताल व मित्तल अस्पताल में 27 सेहत कर्मचारियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Feb 2021 11:32 PM (IST) Updated:Mon, 01 Feb 2021 11:32 PM (IST)
27 स्वास्थ्य कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन
27 स्वास्थ्य कर्मचारियों ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

संवाद सहयोगी,मोगा

कोरोना की रोकथाम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल व मित्तल अस्पताल में 27 सेहत कर्मचारियों ने कोरोना वैक्सीन लगवाई। इस संबंध में जिला टीकाकरण अफसर डा. हरिदर कुमार शर्मा ने बताया कि सिविल अस्पताल में 18 लोगों को वैक्सीन लगाई गई जबकि मित्तल अस्पताल में नौ लोगों को वैक्सीन लगी।

वैक्सीन लगवाने के बाद पूरा दिन किया काम

सिविल अस्पताल में तैनात कार्यकारी जिला फार्मेसी अफसर कमल सेठी ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने पूरा दिन अस्पताल में अपनी ड्यूटी करने समेत पल्स पोलिया अभियान का आंकड़ा तैयार किया। उन्होंने कहा कि कोवा वैक्सीन लगवाने के बाद कोई दुष्प्रभाव नजर नहीं आया। जिले में एक संक्रमित मिला,162 के लिए सैंपल

संवाद सहयोगी,मोगा

जिले में सोमवार को एक कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट हुआ, जबकि 162 लोगों के सैंपल लेकर फरीदकोट की लैब में भेजे गए हैं। जिले में संक्रमित लोगों की संख्या अब 20 हो गई है।

सिविल सर्जन अमरप्रीत कौर बाजवा ने कहा कि सोमवार को एक संक्रमित मिला है जिसे होम क्वारंटाइन किया गया है। अब तक जिले में 84909 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जिसमें से 65779 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। इसके अलावा 145 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है। गीता भवन स्कूल में प्री नर्सरी से दूसरी तक कक्षाएं शुरू गीता भवन पब्लिक स्कूल में सोमवार को प्री नर्सरी से दूसरी कक्षा के विद्यार्थी पहुंचे। बच्चों के स्कूल आगमन पर प्रिसिपल नीरू कथूरिया द्वारा तिलक लगाकर उनका स्वागत किया। लंबे समय के बाद स्कूल आने पर बच्चे बहुत खुश नजर आए। यही खुशी अध्यापकों के चेहरों पर भी दिखाई दी। इस अवसर पर प्रिसिपल नीरू कथूरिया ने बच्चों को कोरोना से बचाव के लिए हिदायतों का पालन करने को लेकर जागरूक किया। उन्होंने शिक्षकों को भी सख्ती से इनका पालन करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी