लीकेज ठीक करने के चंद घंटों बाद ओवरफ्लो हुआ सीवरेज

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर के वार्ड नंबर 19 में सीवरेज की लीकेज पिछले कई दिनों से लोगों के लिए बड़ी

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST) Updated:Wed, 17 Jan 2018 01:01 AM (IST)
लीकेज ठीक करने के चंद घंटों बाद ओवरफ्लो हुआ सीवरेज
लीकेज ठीक करने के चंद घंटों बाद ओवरफ्लो हुआ सीवरेज

संवाद सहयोगी, मोगा : शहर के वार्ड नंबर 19 में सीवरेज की लीकेज पिछले कई दिनों से लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनी हुई है। सड़क पर उतर चुके सीवरेज के गंदे पानी के कारण इलाके में बदबू फैल चुकी है, वहीं राहगीरों का आना जाना दूभर हो गया है। उक्त समस्या को लेकर दैनिक जागरण ने सोमवार को प्रमुखता से खबर भी प्रकाशित की थी। जिसका संज्ञान लेते निगम अधिकारियों ने सोमवार की सुबह ही एक टीम को पहाड़ा ¨सह चौंक के पास भेजा और सीवरेज की लीकेज को दुरूस्त करवा दिया। लेकिन बावजूद इसके टीम के जाने के कुछ घंटो बाद ही फिर से सीवरेज लीकेज होना शुरू हो गया और गंदा पानी फिर से सड़क पर भर गया।

कुछ घंटो की राहत के बाद अब इलाका वासियों में निगम के खिलाफ रोष की लहर दौड़ गई है। इलाका वासियों का कहना है कि खानापूर्ति करने की बजाय निगम अधिकारियों सीवरेज लीकेज का असल कारण ढूंढे और फिर उसका ठोस समाधान करवाए।

गंदगी में नर्क सा जीवन जीने को मजबूर : इलाका वासी

इलाका वासी नवदीप शर्मा, पवन कुमार, मिठ्ठू, सवी धीर, परमजीत कौर, रानी, कुलवंत ¨सह आदि का कहना है कि इस समय इस ¨लक रोड के हालात ऐसे हो चुकें हैं कि सीवरेज का गंदा पानी सड़क में पड़े गड्ढों में भर चुका है और इस रास्ते से आना जाना बी राहगीरों के लिए दूभर हो चुका है। गंदे पानी के कारण फैली बदबू ने लोगों को नर्क सा जीवन जीने को मजबूर कर दिया है। उन कहा कि इस हिसाब से नगर निगम मोगा विकास की राह से कोसों दूर है, क्योंकि अभी तक लोगों को मूलभूत सुविधाए ही निगम पूरी तरह से प्रदान नही करवा पा रहा है।

फोटो-19

दोबारा दुरुस्त करवाएंगे सीवरेज : जेई

नगर निगम के सीवरेज शाखा के जेई द¨वदर ¨सह का कहना है कि उनके द्वारा टीम को भेजकर सीवरेज दुरूस्त करवा दिया गया था, अगर बाद में फिर कुछ समस्या पेश आ रही है तो वह आज फिर टीम भेजकर सीवरेज लीकेज को दुरुस्त करवा देगें।

chat bot
आपका साथी