सेम नाले से बोरी में बंद महिला मिला का शव

संस, मोगा कोठे पत्ती रोड से गुजरने वाले सेम नाले से सोमवार को बोरी में बंद अज्ञात महिला का शव मिल

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 05:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 05:40 PM (IST)
सेम नाले से बोरी में बंद महिला मिला का शव

संस, मोगा

कोठे पत्ती रोड से गुजरने वाले सेम नाले से सोमवार को बोरी में बंद अज्ञात महिला का शव मिला है। लोगों की सूचना के आधार पर चौकी फोकल प्वाइंट पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा। शव पूरी तरह से क्षत विक्षत हालत में था।

सेम नाले के किनारे घोड़े व पशुओं को चराने वाले लोगों ने बदबू आने पर सेम नाले में देखा तो वहां एक बोरी में बंद शव होने का पता चला। इन लोगों ने शव मिलने की सूचना तुरंत चौकी फोकल प्वाइंट पुलिस को दी। जिस पर चौकी फोकल प्वाइंट इंचार्ज हरजीत सिंह ने पुलिस पार्टी समेत वहां पहुंच बोरी को कब्जे में लिया। काले रंग की तिरपाल को खोल कर देखा तो उसमें एक बोरी थी। जिसको ऊपर से सील किया हुआ था। उसको खोलने पर प्लास्टिक के कवर में महिला का शव मिला तथा साथ में एक रंगदार पंखी भी मिली है। महिला के हाथ में एक पर्ची थी, जोकि पुलिस ने जब्त कर ली है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। उन्होंने बताया कि शव पहचान के लिए 72 घंटों तक सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार 174 की कार्रवाई की जा रही है। अगर महिला की पहचान हो जाती है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर पुलिस अगली कार्रवाई करेगी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक पिछले चार पांच दिनों से बोरी सेम नाले पर पड़ी थी।

chat bot
आपका साथी