मुलाजिमों ने समस्याओं पर की चर्चा

पीडब्ल्यूडी फील्ड एंड वर्कशॉप वर्कर यूनियन जिला मानसा की बैठक जिला प्रधान राम गोपाल मंडेर की प्रधानगी में वाटर व‌र्क्स कोटलल्लू में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 05:36 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 05:36 PM (IST)
मुलाजिमों ने समस्याओं पर की चर्चा
मुलाजिमों ने समस्याओं पर की चर्चा

संस,मानसा :  पीडब्ल्यूडी फील्ड एंड वर्कशॉप वर्कर यूनियन जिला मानसा की बैठक जिला प्रधान राम गोपाल मंडेर की प्रधानगी में वाटर व‌र्क्स कोटलल्लू में हुई। इसमें प्रदेश के नेता सुखमंदर ¨सह धालीवाल विशेष तौर पर पहुंचे थे। बैठक में मुलाजिमों ने अपने पेश आ रही समस्याओं पर विचार विमर्श किया और सरकार द्वारा पंचायतों को वाटर व‌र्क्स सौंपने का विरोध किया गया। इस अवसर पर लख¨वदर ¨सह,दर्शन ¨सह,नछतर ¨सह,सुखदेव ¨सह कोटली कलां,केवल ¨सह,प्रितपाल ¨सह,सीरा ¨सह,जगदेव ¨सह,गुरमेल ¨सह सतीके,बहादर ¨सह,रामकेश मानसा के अलावा अन्य मौजूद थे।

-सरकार से ये की मांगें

जत्थेबंदी नेताओं ने बैठक के दौरान सरकार से कई मांगें की। उन्होंने कहा कि कलेस्टर बनाने बंद किए जाएं, सीपीएफ के पैसे तुरंत दिए जाएं, प्रमोशन चैनल लागू किया जाए,डीए की किश्त जारी की जाए,पे कमीशन की रिपोर्ट तैयार करवाकर रिलीज की जाए,कच्चे मुलाजिमों को रेगुलर किया जाए और ठेकेदारी सिस्टम बंद किया जाए। नेताओं ने यह भी कहा कि मुलाजिमों की मांगों को लेकर 11 से 20 ¨दसबर तक पटियाला में दिए जा रहे धरने में बड़ी संख्या में मुलाजिम शामिल होगें।

chat bot
आपका साथी