ग्रामीणों का आरोप, अपने जानकारों को ही टीका लगा रहे डाक्टर

यहां पर पूरे भारत मे कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगाई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 11:01 PM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 11:01 PM (IST)
ग्रामीणों का आरोप, अपने जानकारों को ही टीका लगा रहे डाक्टर
ग्रामीणों का आरोप, अपने जानकारों को ही टीका लगा रहे डाक्टर

संवाद सूत्र, गोनियाना मंडी

यहां पर पूरे भारत मे कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए वैक्सीन लगाई जा रही है। इसी के चलते गोनियाना मंडी के सरकारी ग‌र्ल्ज स्कूल में वैक्सीन सेंटर एसएमओ डाक्टर अनिल गोयल की रहनुमाई और डाक्टर महेश शर्मा के नेतृत्व में चल रहा है लेकिन वहां पर उस समय माहौल गरमा गया जब प्रदीप कुमार मिटू और विमलजीत निवासी गोनियाना ने कहाकि डाक्टर गोनियाना निवासियों को छोड़ अपने चाहने वालों और जानने वालों को फोन कर बुला कर वैक्सीन लगा रहे है।

उन्होंने कहा कि हम पिछले एक हफ्ते से हर रोज यहां बैठकर वापस चले जाते है लेकिन हमारी बात नहीं सुनी जाती। उन्होंने कहा कि डाक्टर हमसे दु‌र्व्यवहार करते हैं और रोज हमें कोई न कोई बहाना बना कर वापिस भेज दिया जाता है। लेकिन अपने चाहने वालों को वैक्सीन हर रोज दी जाती है। इस संबंध डा. महेश शर्मा ने कहा मैंने किसी से कोई दु‌र्व्यवहार नहीं किया हर रोज सभी को वैक्सीन लगती हैं। एसएमओ डा. अनिल गोयल ने कहा कि हम पंजाब सरकार की हिदायतों के अनुसार ही वैक्सीन लगा रहे है । शहर के चार डाक्टर कोविड सेंटर में देंगे फ्री सेवा

कोरोना मरीजों का निशुल्क इलाज करने के लिए शहर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं द्वारा मैरिटोरियस स्कूल में शुरू किए गए बठिडा कोविड केयर सेंटर में भर्ती होने वाले मरीजों की सेवा के लिए शहर के विभिन्न प्राइवेट अस्पताल के डाक्टर आगे आए है। इसमें इंद्राणी अस्पताल के एमडी डा. अतिन गुप्ता, डा. गगनदीप, डा. अमित तनेजा, व डा. जंग बहादुर सिंह ने अपनी निशुल्क सेवाएं देनी शुरू की है। यह सभी डाक्टर बनाएं गए रोस्टर अनुसार तय टाइम पर सेंटर में आकर मरीजों का चेकअप करेंगे। इसके साथ ही डा.गगन ने एक माह तक सेंटर में भर्ती होने वाले मरीजों को निशुल्क दवाइंया दी जाएगी। डा. अतिन गुप्ता ने बताया कि वह हररोज कोविड सेंटर में जाकर तीन घंटे तक अपनी सेवाएं दे रहे है, ताकि मरीजों को किसी भी तरह की कोई समस्या ना हो।

chat bot
आपका साथी