पराली को आग लगाए जाने को लेकर विभिन्न थानों में केस दर्ज

मानसा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर पराली को आग लगाए जाने को लेकर अज्ञात खिलाफ केस दर्ज किए है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Oct 2020 11:53 PM (IST) Updated:Wed, 21 Oct 2020 05:13 AM (IST)
पराली को आग लगाए जाने को लेकर विभिन्न थानों में केस दर्ज
पराली को आग लगाए जाने को लेकर विभिन्न थानों में केस दर्ज

जासं, मानसा : मानसा पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर पराली को आग लगाए जाने को लेकर अज्ञात खिलाफ केस दर्ज किए है।

थाना मानसा के कस्बा के बोहा अंतर्गत पड़ते गांव मलकपुर भीमड़ा में एसडीएम बुढलाडा की शिकायत पर खेत में पराली को आग लगाए जाने तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के सहायक थानेदार गमदूर सिंह ने बताया कि पुलिस ने दिनांक 15अक्टूबर की शाम को गांव मलकपुर भीमड़ा में किसी अज्ञात व्यक्ति ने आग लगाई गई, व डीसी मानसा के हुक्मों की अवहेलना की है, जिस तहत पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

इसी प्रकार थाना बोहा के ही थानेदार राजिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को किसी अज्ञात ने फोन पर बताया कि गांव बोहा में किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इसी प्रकार थाना बोहा की पुलिस ने गांव रामनगर भट्ठल में किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ मामला दर्ज किया है।

इसी प्रकार गांव आलमपुर मंदिरा में किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बोहा में मामला दर्ज किया है।

इसी प्रकार ही थाना रामपुर मंडेर में किसी दो अज्ञात व्यक्तियों ने खेतों में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बोहा में मामला दर्ज किया है।

गांव हाकमवाला में भी किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बोहा मामला दर्ज किया है।

इसी तरह थाना बरेटा की पुलिस ने किसी अज्ञात ने सूचना दी कि गांव काहनगढ़ में किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बरेटा में मामला दर्ज किया है।

बरेटा के ही थाना में दर्ज एक अन्य मामले में कहा है कि किसी अज्ञात ने खेत में पराली को आग लगाकर सरकारी हिदायतों की अवहेलना की गई है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बरेटा में मामला दर्ज किया है। गांव धर्मपुरा में किसी अज्ञात ने खेत में आग लगाकर वातावरण दूशित किया व सरकारी हिदायतों की अवहेलना की है। जिस तहत उक्त खिलाफ थाना बरेटा में मामला दर्ज किया है।

गांव किशनगढ़ से मिली गुप्ता सूचना के आधार पर बरेटा पुलिस ने उक्त खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना बरेटा में दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी