नगर सुधार सभा बुढलाडा ने दी प्रशासन को कड़ी चेतावनी

नगर सुधर सभा बुढलाडा की बैठक प्रेम सिंह दोदड़ा की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Sep 2020 05:17 PM (IST) Updated:Mon, 14 Sep 2020 05:17 PM (IST)
नगर सुधार सभा बुढलाडा ने दी प्रशासन को कड़ी चेतावनी
नगर सुधार सभा बुढलाडा ने दी प्रशासन को कड़ी चेतावनी

संसू, बुढलाडा : नगर सुधर सभा बुढलाडा की बैठक प्रेम सिंह दोदड़ा की अध्यक्षता में हुई। बैठक की शुरुआत में उन्होंने शहर में हाल ही में हुई मौतों पर गहरा दुख व्यक्त किया और मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। सचिव स्वर्णजीत सिंह दलियो एडवोकेट ने कहा कि सिविल प्रशासन को रेलवे रोड पर काम शुरू करवाने से एक सप्ताह पहले शहर निवासियों को मुनादी करवा कर बताया जाए कि कहां पर किस रोड पर काम शुरू किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया जाता है तो नगर सुधार सभा दुकानदारों और लोगों के साथ खड़े होकर इसका जवाब देगी।

बैठक में नगर परिषद ने भीखी रोड पर बने चबूतरे ध्वस्त करने का कड़ा नोटिस लिया और कहा कि उक्त सड़क पर मलबा पड़ा हुआ है। नेता ने कहा कि शहर के विभिन्न हिस्सों को बेतरतीब और अनियोजित तरीके से ध्वस्त किया जा रहा है। सभा के पदाधिकारियों ने कहा कि शहर में कोरोना महामारी के प्रकोप को लेकर नगर परिषद और प्रशासन गंभीर नहीं है। सभा ने प्रशासन को चेतावनी दी कि यदि जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और कोरोना नोडल अधिकारी शहर में कोरोना को लेकर कोई कार्रवाई नहीं करते तो संगठन सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर होगा।

बैठक में सतपाल सिंह कटौदिया अध्यक्ष, सुशील कुमार बंसल अधिवक्ता, रघुनाथ सिगला, सुरजीत सिंह,अवतार सिंह, राजिदर सिंह, सोनू कोहली, विशाल ऋषि व गगन दास आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी