Framers Protest: पंजाब कांग्रेस सांसद बिट्टू बोले- गलत लोगों ने हाइजैक किया किसान आंदोलन

Farmers Protest पंजाब से कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने एक बार फिर किसान नेताओं पर निशाना साधा है। उन्‍हाेंने कहा कि किसान आंदोलन को गलत लोगों ने हाइजैक कर लिया है। ये लोग अपना एजेंडा पूरा करने में लगे हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Tue, 15 Dec 2020 08:24 AM (IST) Updated:Tue, 15 Dec 2020 08:33 AM (IST)
Framers Protest: पंजाब कांग्रेस सांसद बिट्टू बोले- गलत लोगों ने हाइजैक किया किसान आंदोलन
Farmers Protest: कांग्रेस सांसद रवनीत सिंह बिट्टू और आंदोलनकारी किसान। (फाइल फोटो)

लुधियाना, [भूपेंदर सिंह भाटिया]। Farmers Protest: पंजाब के लुधियाना से कांग्रेस के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने एक बार फिर किसान नेताओं पर निशाना साधा है। बिट्टू ने कहा कि किसान आंदोलन (Farmers Protest) को गलत लोगों ने हाईजैक कर लिया है। ये लोग अपना एजेंडा पूरा कर रहे हैं और भोले-भाले किसानों के संघर्ष को गलत दिशा देंगे, जिससे राष्ट्र को नुकसान होगा।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बिट्टू ने कहा कि गुंडा तत्व सामने आ चुके हैं और किसान पीछे रह गए हैं। स्टेज से गाली गलौज और युवाओं को भड़काने वाले गीत गाए जा रहे हैं। किसान यहां अपनी समस्या का हल करवाने आए हैं, जबकि गुंडा तत्व इसे खराब कर रहे हैं। यहां तक होता तो ठीक था, लेकिन ऐसे लोग खालिस्तान के नारे लगा रहे हैं। ये किसान कभी नहीं हो सकते।

रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि ऐसे लोगों की तुरंत पहचान कर उन्हें किसान आंदोलन (Farmers Protest) से बाहर किया जाना चाहिए। जब तक किसान आंदोलन की लहर पंजाब में चली तो कोई इस तरह की बातें नहीं कर रहा था। हरियाणा बार्डर पर पहुंचते ही किसानों के खेमे में शरारती तत्व मिल गए। सांसद ने कहा कि ऐसे तत्‍व जो यहां कर रहे हैं, वह पंजाब में नहीं होने देंगे।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: कांग्रेस MP रवनी‍त बिट्टू की बड़ी टिप्‍पणी, कहा- किसान नेता होटलों में, पंजाब का युवा ठंड में

इससे पहले भी बिट्टू आंदोलन में शामिल शरारती तत्वों के खिलाफ न सिर्फ अंगुली उठाते रहे हैं। इतना ही नहीं, बिट्टू ने किसान आंदोलन में आतंकियों के शामिल होने की आशंका जताते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आंदोलन तत्काल समाप्त करवाने की मांग की। उन्होंने कहा कि मीडिया में भी आ रहा है कि खालिस्तानी लोग इसमें आ रहे हैं। इससे कुछ गलत होने की आशंका से इन्‍कार नहीं किया जा सकता। सांसद ने फेसबुक लाइव होकर किसानों को खूब नसीहतें दीं। साथ ही किसानों नेताओं पर कई आरोप जड़ दिए।

यह भी पढ़ें: CoronaVirus: हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज की खास सोच आई सामने, जानें क्‍यों मेदांता में नहीं हुए भर्ती

यह भी पढ़ें: सपनों ने दी हिम्मत, चंडीगढ़ के सिक्योरिटी गार्ड का बेटा बना लेफ्टिनेंट, जानें संघर्ष की अनोखी कहानी

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी