रिक्शा चालक मर्डर केस में नया खुलासा, मीट शॉप के वर्करों ने की थी हत्या Ludhiana News

मंगलवार सुबह शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जिन छह लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया था। उनमे यह दोनों भी शामिल थे। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूला है।

By Sat PaulEdited By: Publish:Thu, 20 Feb 2020 08:44 AM (IST) Updated:Thu, 20 Feb 2020 08:44 AM (IST)
रिक्शा चालक मर्डर केस में नया खुलासा, मीट शॉप के वर्करों ने की थी हत्या Ludhiana News
रिक्शा चालक मर्डर केस में नया खुलासा, मीट शॉप के वर्करों ने की थी हत्या Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। टिब्बा रोड के गुरमेल पार्क चौक में रिक्शा चालक का मर्डर मीट शॉप के वर्करों ने किया था। जिस जगह पर उसका शव मिला था, उसी के पीछे वो मीट शॉप है। थाना टिब्बा पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है। आरोपितों के नाम राजू और मामू बताए जा रहे हैं।

हालांकि पुलिस ने अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। इसका कारण यह है कि पुलिस कमिश्नर राकेश अग्रवाल वीरवार को प्रेस कांफ्रेंस करके हत्यारों और हत्या के कारणों का पर्दाफाश करेंगे। बताया जा रहा है कि सोमवार रात गुरमेल पार्क की गली नंबर 3 निवासी मोहम्मद चुनाचुन ने बहुत शराब पी रखी थी। देर रात 11:30 बजे वो नशे की हालत में गुरमेल पार्क पहुंचा। जहां उसने राजू और मामू से मीट देने के लिए कहा। दूसरी ओर राजू और मामू भी शराब के नशे में थे। दोनों ने उसे मीट देने से मना कर दिया। उसी बात पर उनके बीच तकरार के बाद हाथापाई हो गई।

आरोपितों ने मीट काटने वाले हथियार से चुनाचुन पर हमला कर दिया। जिससे वो रक्तरंजित होकर बाहर सड़क पर गिर गया। उसकी हालत देख कर दोनों घबरा गए। दोनों ने वहां पड़ा सीमेंट वाला पत्थर उठा कर उसके सिर पर दे मारा और फरार हो गए। मंगलवार सुबह शव बरामद करने के बाद पुलिस ने जिन छह लोगों को शक के आधार पर हिरासत में लिया था। उनमे यह दोनों भी शामिल थे। पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। बता दें कि मंगलवार सुबह किसी राहगीर ने गुरमेल पार्क इलाके में शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी थी। शुरुआती जांच में पुलिस यह मानकर चल रही थी कि रिक्शा चालक ही हत्या सिर पर पत्थर के वार करने से हुई है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी