बिना हेलमेट वाले पुलिसकर्मी की Social Media पर डाल दी फोटो, कटा चालान Ludhiana News

बिना हेलमेट बाइक पर सफर करना एक पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। लोगों ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जांच के बाद पुलिसकर्मी का चालान काटा गया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 08:05 AM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 02:36 PM (IST)
बिना हेलमेट वाले पुलिसकर्मी की Social Media पर डाल दी फोटो,  कटा चालान Ludhiana News
बिना हेलमेट वाले पुलिसकर्मी की Social Media पर डाल दी फोटो, कटा चालान Ludhiana News

लुधियाना, जेएनएन। बिना हेलमेट बुलेट पर सफर करना पंजाब पुलिस के कर्मचारी को महंगा पड़ गया। लोगों ने बिना हेलमेट बुलेट चलाने की फोटो सोशल मीडियार पर वायरल कर दी। सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। सीपी को जब इसकी सूचना मिली तो उन्होंने जांच के आदेश दिए। जांच के बाद पुलिस कर्मचारी का तीन रुपये का चालान कर दिया।

जालंधर बाईपास रोड पर बिना हेलमेट के एक पुलिसकर्मी बुलेट पर जा रहा था। बात सोमवार की है। तभी शहर के एक व्यक्ति ने उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। सीपी ने तत्काल मामले की जांच करने को कहा। जांच के बाद पता चला कि यह बाइक तो ताजपुर रोड सेक्टर 32 ईडब्ल्यूएस कॉलोनी निवासी लालजी की है।

इतने में ट्रैफिक पुलिस के एएसआइ नीलकंठ को पता चला कि लालजी जगराओं पुल के पास पहुंचा है। नीलकंठ ने वहां पहुंचकर लालजी का 300 रुपये का चालान कर दिया। इसके बाद लालजी को हेलमेट देकर बुलेट पर बैठाया फिर लुधियाना पुलिस के फेसबुक पेज पर फोटो अपलोड कर दी। फोटो को दो घंटे में छह सौ से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। सौ से भी ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है और 25 लोगों ने शेयर भी किया है। सीपी ने फोटो खींचने वाले व्यक्ति की सराहना की है।  

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

chat bot
आपका साथी