अंशुल के धमाकेदार शतक की बदौलत कुंदन नाइट राइडर्स ने माइट्रोन इलेवन को 75 रन से हराया

अंशुल जैन की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत कुंदन नाइट राइडर्स ने यहां चल रही केवीएम प्रीमियर क्रिकेट लीग में माइट्रोन इलेवन पर 75 रन की एकतरफा जीत दर्ज की।

By Sat PaulEdited By: Publish:Tue, 02 Apr 2019 04:58 PM (IST) Updated:Tue, 02 Apr 2019 04:58 PM (IST)
अंशुल के धमाकेदार शतक की बदौलत कुंदन नाइट राइडर्स ने माइट्रोन इलेवन को 75 रन से हराया
अंशुल के धमाकेदार शतक की बदौलत कुंदन नाइट राइडर्स ने माइट्रोन इलेवन को 75 रन से हराया

जासं, लुधियाना। अंशुल जैन की धमाकेदार बल्लेबाजी की बदौलत कुंदन नाइट राइडर्स ने यहां चल रही केवीएम प्रीमियर क्रिकेट लीग में माइट्रोन इलेवन पर 75 रन की एकतरफा जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए नाइट राइडर्स ने निर्धारित ओवर में पांच विकेट खोकर 174 रन बनाए। अंशुल ने मात्र 31 गेंद पर 102 रन बनाकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की। इस तरह वह सीजन में उच्चतम स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन गए। जवाबी पारी में माइट्रोन की टीम निर्धारित दस ओवरों में सात विकेट खोकर 99 रन ही जुटा पाई। एक अन्य मैच में सुखमनी इलेवन ने ब्रदर्स इलेवन को नौ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए ब्रदर्स इलेवन ने तीन विकेट खोकर 102 रन बनाए। जवाबी पारी में सुखमनी ने एक विकेट खोकर 104 रन बना लिए। विजेता टीम की ओर से पुनीत सिंघानिया ने 19 गेंद पर 41 रन बनाए।

वहीं एक और मैच में बैक बेंचर्स ने केवीएम सुपर किंग्स पर चार रन की रोमांचक जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैक बेंचर्स ने छह विकेट खोकर 123 रन बनाए। जवाबी पारी में सुपर किंग्स सात विकेट खोकर 119 रन ही बना पाई। विजेता टीम के हीरो विकास मेहता रहे। विकास ने 34 गेंद पर 65 रन बनाने के अलावा गेंदबाजी में भी अपने जौहर दिखाते हुए 12 रन देकर तीन बल्लेबाजों को चलता किया।  क्रिकेट लीग में कुंदन नाइट राइडर्स ने रॉयल वॉरियर्स को नौ विकेट से हराया। पहले बल्लेबाजी करते हुए वॉरियर्स ने छह विकेट खोकर 87 रन बनाए। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी कुंदन नाइट राइडर्स ने एक विकेट खोकर 90 रन बना लिए। इस दौरान तेजदीप सिंह ने 23 गेंदों पर 64 रन बनाए।

chat bot
आपका साथी