पटियाला में नाैकरी के लिए पेट्रोल की बोतल लेकर मोहिंदरा कॉलेज की पानी की टंकी पर चढ़े बेराेजगार

बेरोजगारों ने ऐलान किया कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी वह टंकी पर पक्का मोर्चा जारी रखेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि अगर टंकी पर कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार और पुलिस प्रशासन की होगी।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 09:22 AM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 09:22 AM (IST)
पटियाला में नाैकरी के लिए पेट्रोल की बोतल लेकर मोहिंदरा कॉलेज की पानी की टंकी पर चढ़े बेराेजगार
मोहिंदरा कॉलेज स्थित पानी की टंकी पर चढ़े बेराेजगार। (जागरण)

पटियाला, जेएनएन। जिले में पोस्टों में बढ़ोतरी और ईटीटी पोस्टों में ईटीटी पास उम्मीदवारों को प्राथमिकता की मांग को लेकर बेरोजगार सोमवार को सुबह करीब छह बजे पेट्रोल की बोतल लेकर मोहिंदरा कॉलेज स्थित पानी की टंकी पर चढ़ गए। रविवार देर रात पुलिस द्वारा छोड़ने के बाद बेरोजगारों ने रणनीति तैयार की जिसके तहत सुबह करीब 6:00 बजे वह महिंद्रा कॉलेज पानी की टंकी पर चढ़ गए।

बेरोजगारों ने ऐलान किया कि जब तक उनकी मांगें नहीं मानी जाएंगी वह टंकी पर पक्का मोर्चा जारी रखेंगे। इसके साथ ही उन्होंने ऐलान किया कि अगर टंकी पर कोई अप्रिय घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार और पुलिस प्रशासन की होगी।बता दें कि रविवार को बेरोजगार मुख्यमंत्री आवास का घेराव करने का ऐलान करके पुलिस को चकमा देकर शिक्षा मंत्री आवास के बाहर पहुंच गए थे जहां बेरोजगारों ने पंजाब सरकार और शिक्षा मंत्री खिलाफ नारेबाजी की, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी