दुकान से सामान चुराकर कबाड़ी को बेच देते थे नौकर, सीसीटीवी फुटेज ने खाेला राज

सेनेटरी शॉप में काम करने वाले नौकर सालों से अंदर पड़ा सामान चुराते रहे। उनकी करतूत तब पकड़ में आई जब सीसीटीवी कैमरों का फुटेज चेक किया गया।

By Sat PaulEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 01:38 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 03:48 PM (IST)
दुकान से सामान चुराकर कबाड़ी को बेच देते थे नौकर, सीसीटीवी फुटेज ने खाेला राज
दुकान से सामान चुराकर कबाड़ी को बेच देते थे नौकर, सीसीटीवी फुटेज ने खाेला राज

जेएनएन, लुधियाना। न्यू शिवाजी नगर स्थित सेनेटरी शॉप में काम करने वाले नौकर सालों से अंदर पड़ा सामान चुराते रहे। उनकी करतूत तब पकड़ में आई, जब सीसीटीवी कैमरों का फुटेज चेक किया गया। अब थाना डिवीजन नंबर तीन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ केस दर्ज किया। हवलदार सेठी कुमार ने बताया कि आरोपितों की पहचान संजय गांधी काॅलोनी निवासी गुरदेव सिंह तथा भामियां खुर्द निवासी सुरिंदर कुमार उर्फ छिंदा के रूप में हुई। पुलिस ने न्यू शिवा जी नगर निवासी सुरिंदर बत्रा की शिकायत पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया। अपने बयान में उसने बताया कि इलाके में बत्रा सेनेटरी के नाम से उसकी सेनेटरी व सीमेंट की दुकान है। आरोपित सुरिंदर उसके पास 13 साल से काम कर रहा है। जबकि उसका ममेरा भाई गुरदेव 8 साल से उनके पास है। लंबे समय से उनकी दुकान का स्टॉक कम होता जा रहा था। मगर वो चोर को पकड़ नहीं पा रहे थे। उन्हें नौकरों पर शक तो था। मगर उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत न होने के कारण कुछ कर नहीं पा रहे थे।

होली से पहले सुरिंदर बत्रा ने दोनों नौकरों को दो दिन की छुट्टी पर भेज दिया। उसी दौरान उन्होंने दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगवा लिए। उन कैमरों के बारे में नौकरों को कुछ नहीं बताया गया। होली के अगले दिन काम पर आए दोनों नौकरों ने फिर से दुकान का सामान चोरी किया। जिसे कैमरों ने कैद कर लिया। सबूत हाथ में लगते ही सुरिंदर बत्रा ने दोनों को रंगे हाथ काबू करके पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान दोनों ने कबूल किया कि लोग लंबे समय से सामान चोरी करके कबाड़ी को बेचते आ रहे हैं। दुकान से सप्लाई के लिए एक महेंद्रा पिकअप गाड़ी है। वो लोग ग्राहक की डिलीवरी ले जाते समय उसी गाड़ी में चोरी का सामान भी लाद कर ले जाते थे। सेठी कुमार ने कहा कि आरोपितों से की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी