युवक- युवती जूस और बिस्कुट के डिब्बों में सप्लाई करते थे हेरोइन, पकड़े गए

पुलिस ने हेरोइन समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस को चकमा देने के लिए ये तस्कर जूस और बिस्कुट के डिब्बों में हेरोइन सप्लाई करते थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 12:31 PM (IST)
युवक- युवती जूस और बिस्कुट के डिब्बों में सप्लाई करते थे हेरोइन, पकड़े गए
युवक- युवती जूस और बिस्कुट के डिब्बों में सप्लाई करते थे हेरोइन, पकड़े गए

जेएनएन, खन्ना। पुलिस ने चार किलो हेरोइन समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों में एक युवती भी शामिल है। पुलिस को चकमा देने के लिए ये तस्कर जूस और बिस्कुट के डिब्बों में हेरोइन सप्लाई करते थे। उनकी इस तकनीक को देख खुद पुलिस भी हैरान हैं।

यहां प्रेस कांफ्रेंस में एसएसपी ध्रुव दाहिया ने बताया कि एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज मनजीत सिंह, एएसआइ सुखवीर सिंह और सिटी थाना-2 के एसएचओ रजनीश सूद पुलिस पार्टी समेत प्रिंसटाइन मॉल के सामने नाकाबंदी पर मौजूद थे। इसी दौरान मंडी गोबिंदगढ़ की तरफ से आ रही कार के ड्राइवर ने पुलिस को देखकार पीछे मुड़ने की कोशिश की। पुलिस ने कार को रोक लिया।

कार को आनंद कुमार निवासी आनंदपुर रोड मकसूदां थाना डिवीजन नंबर 1 जालंधर चला रहा था। उसकी साथ वाली सीट पर मिजोरम निवासी शिवांगी बैठी थी। तलाशी लेने पर शिवांगी के पास रखे बैग में जूस के चार डिब्बों और बिस्कुट के तीन डिब्बों में छिपाई चार किलो हेरोइन बरामद हुई। पुलिस ने तुरंत दोनों को काबू कर लिया।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि उक्त हेरोइन उन्हें नाइजीरियन नागरिक माइक मौजूदा निवासी निवादा (दिल्ली) ने सप्लाई करने के लिए दी थी। यह हेरोइन जालंधर में गुरभेज सिंह निवासी सीचा और काला निवासी तोतियां थाना सुल्तानपुर लोधी को देनी थी। पूछताछ में यह भी सामने आया कि शिवांगी करीब 2 महीने में 9 बार हेरोइन की खेप सप्लाई कर चुकी है। एसएसपी दाहिया ने बताया कि आनंद कुमार को तस्कर चार हजार रुपये दिहाड़ी देते थे। वह अपनी कार में हेरोइन सप्लाई करता था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी