चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो आरोपित काबू

दोनों ने बताया कि वो गिल रोड साइकिल मार्केट के पास एक फैक्ट्री में काम करते थे। जनवरी में साइकिल मार्केट से वो मोटरसाइकिल चोरी किया था।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 12:22 PM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 12:22 PM (IST)
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो आरोपित काबू
चोरी का मोटरसाइकिल बेचने जा रहे दो आरोपित काबू

लुधियाना, जेएनएन। चोरी का मोटरसाइकिल बेचने के लिए जा रहे चाेर गिरोह के दो सदस्यों को थाना डेहलों पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर दो और मोटरसाइकिल बरामद किए गए। आरोपितों पर केस दर्ज करके सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से एक दिन का रिमांड हासिल करके कड़ी पूछताछ की जा रही है।

एएसआइ सुभाष चंद ने बताया कि आरोपितों की पहचान गांव आलमगीर निवासी गुरमीत सिंह तथा गांव गोपाल पुर निवासी गुरमुख सिंह के रूप में हुई। रविवार गुप्त सूचना के आधार पर डेहलों चौक के पास की गई नाकाबंदी के दौरान दोनों को उस समय काबू किया गया, जब वो चोरी का स्पलेंडर मोटरसाइकिल बेचने के लिए साहनेवाल की और जा रहे थे।

पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो गिल रोड साइकिल मार्केट के पास एक फैक्ट्री में काम करते थे। जनवरी में साइकिल मार्केट से वो मोटरसाइकिल चोरी किया था। जिस पर फर्जी नंबर लगा कर दोनों घूमा करते थे। दोनों की निशानदेही पर गोपाल पुर में छिपा कर रखा स्पलेंडर और डिस्कवर मोटरसाइकिल बरामद किया गया। आरोपितों ने बताया कि 20 दिन पहले गिल चौक से स्पलेंडर प्रो मोटरसाइकिल तथा दो दिन पहले पखोवाल रोड स्थित मित्तल अस्पताल के बाहर से डिस्कवर मोटरसाइकिल चोरी किया था। उनसे की जा रही पूछताछ में कई अहम खुलासे होने की संभावना है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी