बरात लेकर लौट रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, सात जख्मी

नेशनल हाईवे पर दोराहा से चार किलोमीटर दूर खड़ी एक बस को अनियंत्रित हुए ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सात लोग बस के पिछले हिस्से में फंस गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें किसी तरह निकालकर अस्पताल पहुंचाया। मौके पर लोगों ने ट्राला चालक को पकड़ लिया जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 01:59 AM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 01:59 AM (IST)
बरात लेकर लौट रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, सात जख्मी
बरात लेकर लौट रही बस को ट्राले ने मारी टक्कर, सात जख्मी

संवाद सूत्र, दोराहा : नेशनल हाईवे पर दोराहा से चार किलोमीटर दूर खड़ी एक बस को अनियंत्रित हुए ट्राले ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में सात लोग बस के पिछले हिस्से में फंस गए। स्थानीय लोगों ने उन्हें किसी तरह निकालकर अस्पताल पहुंचाया। मौके पर लोगों ने ट्राला चालक को पकड़ लिया, जिसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया। लोगों का कहना है कि ट्राला चालक नशे में था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही सिविल अस्पताल लुधियाना को अलर्ट कर दिया गया। चूंकि बस सर्विस लाइन पर थी और कुछ लोग बस से उतरे हुए थे, इसलिए हादसे में ज्यादा यात्री जख्मी नहीं हुए।

पटियाला में एक शादी के बाद बरात लुधियाना के मंगली गांव लौट रही थी। दोराहा के पास बस सर्विस लाइन में कुछ देर के लिए रुकी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे ट्राले ने टक्कर उसे मार दी। देखते ही देखते वहां बस में सवार बरातियों में चीख पुकार मच गई। नेशनल हाईवे से गुजर रहे वाहन सवारों ने रुक कर बस के पिछले हिस्से में फंसे यात्रियों को निकाला। उन्हें तत्काल अस्पताल रवाना किया गया। गंभीर रूप से जख्मी हुए पांच लोगों को 108 एंबुलेंस से लुधियाना के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया। इनमें जोगा सिंह, अमरीक सिंह, विक्की, लश्कर और मिटू शामिल हैं। मौके पर लोगों ने ट्राला चालक को पकड़ धुनाई करनी शुरू की। इसी दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर थाने पहुंचाया।

chat bot
आपका साथी